Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस को मिला था एक रात कॉम्प्रोमाइज का ऑफर, B-Town में लोग मेरे शरीर पर करते हैं फोकस


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी के कई रियलिटी शो में नज़र आ चुकी शर्लिन चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने उनको एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया।
शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक मैंने रामगोपाल वर्मा से फिल्म मांगी थी। इसके बाद उन्होंने मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट भेजी। लेकिन वह कोई फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बल्कि सेक्स स्टोरी थी। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है।अगर शाहरुख खान की बेटी सुहाना फिल्म मांगती है तो उसको एडल्ट फिल्म नहीं बल्कि बड़ी फिल्म दी जाएगी।
shylern-chopra-nude-pic-getting-viral
फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ रामगोपाल वर्मा ही नहीं बल्कि कई ऐसे पत्रकार एवं टैलेंट एजेंसी के मैनेजर है जो घिनौनी हरकत करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में लोग मेरे शरीर पर ज्यादा फोकस करते हैं। कई लोगों ने मुझे एक रात कॉम्प्रोमाइज करने का खुला ऑफर दिया। कुछ लोग तो ऐसे थे जो मुझसे पूछते थे कि आपके ब्रेस्ट रियल है क्या।
shylern-chopra-nude-pic-getting-viral
शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने शर्मिंदगी झेली। इसके बाद ही उनको बॉलीवुड में सफलता मिली। बता दे कि शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड़ वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी वीडियो लोगों को बहुत पसंद आती है। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने न्यूड सेमी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जो तेजी से वायरल हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: