Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

FIR दर्ज करवाने के बाद अक्षरा सिंह का पवन के विरुद्ध बयान, जानें

FIR दर्ज करवाने के बाद अक्षरा सिंह का पवन के विरुद्ध बयान, जानें

<-- ADVERTISEMENT -->




भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह एवं अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने विवाद की वजह से काफी लंबे समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह ने हाल ही में पवन सिंह समेत पांच लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर दर्ज करवाने के बाद अक्षरा सिंह ने बड़ा बयान दिया।

नवभारत टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने कहा कि मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। इस कारण मैं ज्यादा नहीं बोलना चाहती। मैं कानून पर पूरा विश्वास कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जांच में सब कुछ सच सामने आ जाएगा। आगे अक्षरा सिंह ने बताया कि पवन सिंह लगातार मुझे धमकियां दे रहा है और मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।
अक्षरा के मुताबिक उनके गाने रिलीज नहीं होने दिए जा रहे। इस कारण वे लड़ती रहेगी। उनको किसी सहारे की आवश्यकता नहीं है। अक्षरा सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाने के बाद पवन सिंह पर यह आरोप लगाए कि उन्होंने अक्षरा के करीबियों को जान से मारने एवं नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। अक्षरा ने यह कहा था कि पवन सिंह के कहने पर ही मेरे ऊपर हमला हुआ था।
अक्षरा ने आगे कहा कि उसने मुझे सोशल मीडिया के जरिए बेइज्जत करने का प्रयास किया। उसने भद्दे कमेंट, आपत्तिजनक फोटो और वीडियो पोस्ट किए। पवन सिंह का कहना है कि जो जैसे भी आरोप लगाना चाहता है लगा दे। मैं इन सब का उत्तर नहीं देता हूं। आईपीसी की धारा 509 के तहत पवन सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है और मामला आईटी सेल के पास है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: