Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल को जमकर धुना, बाल पकड़कर मंगवाई माफी

राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल को जमकर धुना, बाल पकड़कर मंगवाई माफी, वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री राखी सावंत सुर्खियों में छाई हुई हैं। राखी सावंत ने कुछ समय पहले अपनी शादी का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि मैंने गुपचुप तरीके से n.r.i. रितेश से शादी कर ली है। वह डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं। हाल ही में यह खबरें आई कि दीपक कलाल ने उन्हें 4 करोड़ रुपए लौटाने की बात कही थी। इस कारण राखी सावंत काफी भड़क गई एवं दीपक कलाल को बहुत गंदी गंदी गालियां दी एवं राधे मां के त्रिशूल से वध करने की धमकी भी दी।
rakhi-sawant-sister-in-law-beats-deepak-kalal-video-viral
हालांकि मामला यहीं पर समाप्त नहीं हुआ। हाल ही में राखी सावंत एवं दीपक कलाल को लेकर जो खबर आई है वह काफी आश्चर्यचकित कर देगी। मीडिया की खबरों के मुताबिक राखी सावंत की ननद एवं राखी सावंत के पति रितेश की बहन बहुत ही ज्यादा गुस्से में थी। इस कारण उन्होंने जमकर दीपक कलाल की पिटाई की। राखी सावंत ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के माध्यम से दी।
rakhi-sawant-sister-in-law-beats-deepak-kalal-video-viral
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पति की बहन ने दीपक कलाल की जमकर पिटाई की। राखी ने एक वीडियो शेयर की जिसमें एक लड़की दीपक कलाल की जमकर पिटाई कर रही है और राखी सावंत ने यह भी बताया कि वह मेरी ननद है। हालांकि इसके पीछे की सच्चाई किसी को नहीं पता।
rakhi-sawant-sister-in-law-beats-deepak-kalal-video-viral
सोशल मीडिया पर लोगों के मन में एक ही सवाल उठा रहा है क्या यह कोई नाटक तो नहीं। रितु पांडेय नाम के एक यूजर ने पूछा कि क्या तुम यह सब एक्टिंग कर रही हो। एक यूजर ने लिखा कि तुम्हारी कहानी तो हर किसी को पता है। लेकिन तुम्हारे पति की बहन भी ऐसी ही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: