Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली ही फिल्म में बड़े एक्टर के साथ दिया था किसिंग सीन, अब हाथों से छिपाने लगी चेहरा

पहली ही फिल्म में बड़े एक्टर के साथ दिया था किसिंग सीन, अब हाथों से छिपाने लगी चेहरा

<-- ADVERTISEMENT -->




chunky-pandey-daughter-ananya-pandey
अनन्या पांडे ने इसी साल आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा और इनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। आप सभी को पता ही होगा कि इस फिल्म में वह खुद से 9 साल बड़े एक्टर टाइगर श्रॉफ के संग रोमांस करती हुई नजर आई थी। अपनी डेब्यू फिल्म में ही किसिंग सीन देने के कारण चर्चा का विषय बनी थी। अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड बन चुकी है और इनकी तस्वीरें दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।
आज सुबह ही अनन्य पांडे को एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि उन्होंने कैमरे के सामने देखकर अपना चेहरा छुपा लिया। आपको बता दें कि भले ही इनकी उम्र मात्र 20 साल हो लेकिन स्टारडम के मामले में वह किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं।
chunky-pandey-daughter-ananya-pandey

अगर हम बात करें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वह अनन्या पांडे इम दिनों 'पति पत्नी और वह' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमें उनके साथ हैंडसम हीरो कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले एक तस्वीर सामने आई थी जिनमें 'पति पत्नी और वह' फिल्म के सेट पर अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन रोमांस करते हुए दिखे थे और इन दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली थी।
chunky-pandey-daughter-ananya-pandey

बॉलीवुड की यह नई जोड़ी इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। भले ही चंकी पांडे ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में ही देखे गए और इनको बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान ना मिली, लेकिन अनन्या पांडे ने बहुत ही कम समय में सफलता के झंडे गाड़े हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: