Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कई रातों तक सो नहीं पाए बाहुबली फेम प्रभास, जानिए क्या है वजह

कई रातों तक सो नहीं पाए बाहुबली फेम प्रभास, जानिए क्या है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है। प्रभास और श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। लेकिन फिल्म को लेकर प्रभास पर दबाव बढ़ता जा रहा है। हाल ही में प्रभास ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की वे कई रातों तक सो नहीं पाए है। इंटरव्यू में उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

जानिए विस्तार से -

ये है वजह

दरअसल, 'साहो' से पहले प्रभास 'बाहुबली' में नजर आए थे जो की ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। ऐसे में दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्म 'साहो' से काफी उम्मीदें है। प्रभास ने इंटरव्यू में बताया, 'एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी 'बाहुबली' को कभी नहीं भुलाया जा सकता। यही वजह है की 'साहो' ने मेरे मानसिक तनाव को बढ़ा दिया है।'

कई रातों तक सो नहीं पाए प्रभास

प्रभास आगे कहते है, 'मुझे डायरेक्टर या फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर कोई शिकायत नहीं है। लेकिन 'बाहुबली' जैसी फिल्म में कास्ट कर राजामौली ने मेरे ऊपर ऐसा भार डाल दिया, जिसने मेरे ऊपर दबाव बढ़ा दिया है। ना जाने कितने फैंस है, जिनका प्यार मेरे लिए बढ़ गया है। इसलिए दबाव तो होता ही है। 'साहो' को लेकर मेरा मानसिक तनाव इतना बढ़ गया की मैं कई रातों तक सो नहीं पाया हूं।'

बाहुबली ने प्रभास को दुनिया भर में लोकप्रिय कर दिया

प्रभास कहते है की तनाव की वजह से उन्हें रातों को नींद नहीं आती। जब भी वे घर से बाहर निकलते है तो उन्हें लगता है की वे सपने में जी रहे है। क्योंकि फैंस की भीड़ हमेशा उन्हें घेरे रहती है। 'बाहुबली' से पहले उन्हें कोई नहीं जानता था। लेकिन 'बाहुबली' की सफलता ने उन्हें दुनिया भर में लोकप्रिय कर दिया है। यही वजह है की मैं अपने फैंस के लिए हमेशा बेस्ट देने की कोशिश करता रहता हूं।

जानिए साहो के बारे में

बता दे प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। एक्शन सीन्स से भरपूर इस फिल्म को हॉलीवुड की तर्ज पर शूट किया गया है। इस फिल्म को शूट करने में प्रभास को 2 साल से भी ज्यादा का समय लगा है। सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: