Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शर्लिन चोपड़ा का फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा खुलासा, पूछा- क्या शाहरुख की बेटी को अडल्ट फिल्म ऑफर करते?

शर्लिन चोपड़ा का फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा खुलासा, पूछा- क्या शाहरुख की बेटी को अडल्ट फिल्म ऑफर करते?

<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ समय पहले बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने जाने-माने फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा पर संगीन आरोप लगाए थे। शर्लिन चोपड़ा ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने मुझको एडल्ट फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने मुझे अश्लील मैसेज भी सेंड किए थे। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से कुछ समय तक दूर रहने के बाद एक्ट्रेस के साथ शोषण किया जाता है।
न्यूज़ 18 को दिए गए इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है। यदि शाहरुख खान की बेटी रामगोपाल वर्मा को मैसेज करके काम मांगती है तो उसको एडल्ट फिल्म नहीं बल्कि अच्छी फिल्म ऑफर की जाएगी।
शर्लिन चोपड़ा ने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े पत्रकार एवं टैलेंट एजेंसियों के मैनेजर ने मुझे एक रात का ऑफर दिया। बहुत से लोग मेरे शरीर पर ज्यादा फोकस करते हैं। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने कुछ समय पहले कहा था कि साल 2016 में मैंने रामगोपाल वर्मा से उनकी फिल्मों में काम करने की बात कही थी।
इसके बाद उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा। उस मैसेज में फिल्म की स्क्रिप्ट थी। मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी। उसमें सिर्फ सेक्स सीन है, फिल्म की कोई कहानी नहीं है। इसके बाद मैंने रामगोपाल वर्मा से कहा यह किसी फिल्म की कहानी नहीं है। राजा ने किया रानी के साथ सेक्स खत्म हुई कहानी। ऐसा कैसे हो सकता है। इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने कहा कि यदि तुम कंफर्टेबल हो तो हम इस फिल्म पर आगे काम कर सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: