अकेले ही तीनों बच्चों को लेकर घूमने निकली सनी लियोन, निशा का रिएक्शन देख हंसी नहीं रुकेगी - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अकेले ही तीनों बच्चों को लेकर घूमने निकली सनी लियोन, निशा का रिएक्शन देख हंसी नहीं रुकेगी

अकेले ही तीनों बच्चों को लेकर घूमने निकली सनी लियोन, निशा का रिएक्शन देख हंसी नहीं रुकेगी

<-- ADVERTISEMENT -->


sunny leone with kids
बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक सनी लियोन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है। अपनी फिल्मों से ज्यादा आजकल सनी लियोन फैमिली को लेकर चर्चा में रहती है और आए दिन अपने बच्चों के संग घूमते फिरते हुए कैमरे में कैद हो जाती है। आप सभी को पता ही होगा कि सनी लियोन के तीन बच्चे हैं दो बेटे और एक बेटी। यह नन्हीं सी और क्यूट फैमिली हमेशा किसी ना किसी जगह पर स्पॉट की जाती है, और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है .

अकेले ही तीनों बच्चों को लेकर घूमने निकली

sunny leone with kids
आज सनी लियोन को अपने तीनों बच्चों के साथ देखा गया था। बता दे कि वह अकेले ही अपने बच्चों को संभाल लेती है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि क्यूटनेस के मामले में उनके बेटे तैमूर से भी आगे हैं। यही वजह है कि आजकल सनी लियोन के जुड़वा बेटे बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड की लिस्ट में शामिल होते जा रहे हैं।

कैमरे को देख निशा रह गई हैरान

sunny leone with kids
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि जैसे ही निशा ने मीडिया को देखा वह अचानक से अचंभित रह गए और इनकी यह क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद की गई। किसी को भी इनका यह रिएक्शन देखकर हंसी आएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निशा को सनी लियोन ने गोद लिया हुआ है जी हां जब वह 7 महीने की थी तब सनी लियोन ने महाराष्ट्र के लातूर से उनको गोद लिया था जो कि काबिले तारीफ बात है। सनी का खुद का एक भी बच्चा नहीं है। दोनों जुड़वा बेटे सरोगेसी की मदद से पैदा हुए हैं तो वही निशा को गोद लिया हुआ है इसी वजह से लोग इनकी तारीफ करते रहते हैं क्योंकि वह एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ नेक दिल इंसान भी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: