Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिमेश के बाद सलमान खान भी हुए रानू मंडल पर मेहरबान, दिया इतने लाख का घर एवं अपनी फिल्म में गाने का ऑफर

हिमेश के बाद सलमान खान भी हुए रानू मंडल पर मेहरबान, दिया इतने लाख का घर एवं अपनी फिल्म में गाने का ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले काफी दिनों से रानू मंडल सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनसे जुड़ी कोई ना कोई खबर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में सलमान खान ने रानू मंडल के लिए बहुत कुछ कर दिया है। आप भी यह जानने के बाद सलमान खान पर गर्व महसूस करेंगे। भाईजान सलमान खान बहुत ही नेक दिल इंसान है जो जरूरतमंदों की सहायता करते हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि सलमान खान ने रानू मंडल को घर गिफ्ट में दिया है। इसके अलावा उनको अपनी फिल्म में गाने का ऑफर भी दिया है।
रानू मंडल को सबसे पहले बॉलीवुड में काम करने का मौका हिमेश रेशमिया की फिल्म में मिला। उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी गाया है। रानू मंडल ने एक वीडियो की वजह से रातों-रात लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर एक प्यार का नगमा है गाना गाया था जिसकी वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इसके बाद हर कोई उनकी आवाज़ का दीवाना हो गया।
सलमान खान ने रानू मंडल को जो घर दिलाया है उसकी कीमत 55,00,000 है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का गाना भी रानू मंडल को ऑफर किया है। लेकिन इस बारे में कितनी सच्चाई है, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। अगर ऐसा होता है तो वास्तव में रानू मंडल को उनका हक मिल जाएगा। बता दे कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता प्रदीप पांडे भी रानू मंडल की आवाज का दीवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी उनको अपनी फिल्म का गाना ऑफर करना चाहता हूं। रानू मंडल को बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: