Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुषमा स्वराज के बाद एक और हस्ती का हुआ निधन, पूरे देश में शोक की लहर

Indi Finance Minister Arun Jaitley-dies 66: सुषमा स्वराज के बाद एक और हस्ती का हुआ निधन, पूरे देश में शोक की लहर

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसे कि आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले ही बीजेपी की महान लीडर सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हुआ जिसकी वजह से पूरा देश में शोक की लहर दौड़ उठी थी। एक बार फिर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आपको हैरानी होगी। दरअसल अरुण जेटली (Arun Jaitley) अब हमारे बीच नहीं रहे जी हां 67 साल की उम्र में इन्होंने आखिरी सांस ली। आप सभी को पता ही होगा कि लंबे समय से वह बीमार चल रहे थे और कल रात से इनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई थी। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया है।

एम्स ने जारी किया यह बयान

एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली का निधन हुआ है आपको बता दें कि इनका इलाज वरिष्ठ डॉक्टर द्वारा किया जा रहा था, लेकिन ज्यादा तबियत बिगड़ने के कारण इन्होंने आज यानी शनिवार के दिन आखिरी सांस ली।

अमित शाह ने किया ट्वीट


बीजेपी लीडर अमित शाह को जैसे ही इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने तुरंत ही निवेदन पर सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया और ट्वीट करके बताया कि,'अरुण जेटली जी के निधन से अत्यंत दुःखी हूँ, जेटली जी का जाना मेरे लिये एक व्यक्तिगत क्षति है। उनके रूप में मैंने न सिर्फ संगठन का एक वरिष्ठ नेता खोया है बल्कि परिवार का एक ऐसा अभिन्न सदस्य भी खोया है जिनका साथ और मार्गदर्शन मुझे वर्षो तक प्राप्त होता रहा' . अरुण जेटली के जाने से सिर्फ पॉलिटिशियन को ही नहीं बल्कि देश के आम व्यक्ति को भी काफी दुख पहुंचा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

news

Post A Comment:

0 comments: