Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या श्रद्धा कपूर ने साहो के लिए ली 7 करोड़ की फीस? सामने आई हैरान करने वाली सच्चाई

क्या श्रद्धा कपूर ने साहो के लिए ली 7 करोड़ की फीस? सामने आई हैरान करने वाली सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 15 अगस्त को स्वतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है।
हाल ही में फिल्म का गाना बैड बॉय रिलीज हुआ जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में जैकलीन फर्नांडिस ने प्रभास के साथ रोमांस किया। दर्शकों को जैकलिन फर्नांडिस और प्रभास की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। यह खबरें मिली है कि इस गाने के लिए जैकलिन फर्नांडीस ने 2 करोड रुपए की फीस चार्ज की है। जैकलिन ने गाने के लिए इतनी फीस चार्ज की है तो फिर श्रद्धा कपूर ने फिल्म के लिए कितने करोड रुपए लिए होंगे। आइए जानते हैं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को 7 करोड रुपए दिए हैं। लेकिन डेक्कन क्रॉनिकल ने इसे अफवाह बताया। रिपोर्ट में यह बताया गया कि यह काम पीआर कंपनी का है। टॉलीवुड इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर को अच्छी फीस दी गई है जिससे कि उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा फीस मिल सके।
रिपोर्ट में यह कहा गया कि श्रद्धा से पहले कैटरीना को फिल्म के लिए कास्ट किया गया। लेकिन उन्होंने 5 करोड रुपए की फीस मांगी। इस कारण श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के लिए सिर्फ 3 करोड रुपए की फीस दी गई है। फिल्म साहो में श्रद्धा और प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, अरुण विजय जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: