Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'साहो' की एडवांस बुकिंग देख रह जाएंगे दंग, देखें ताजा रिपोर्ट्स

'साहो' की एडवांस बुकिंग देख रह जाएंगे दंग, देखें ताजा रिपोर्ट्स

<-- ADVERTISEMENT -->




saaho-pre-booking-report
'बाहुबली 2' जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद एक बार फिर से प्रभास कल सिनेमाघरों में 'साहो' लेकर आ रहे हैं जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार वह घड़ी आ ही गई। फिल्म की रिलीज डेट कई बार चेंज की जा चुकी है। यह फिल्म पहले से ही अपने बजट को लेकर लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बनी हुई है और एक बार फिर से एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स को देखकर ज्यादा बज बना है। तो चलिए एक नजर डालते हैं ताजा एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स पर।

तेलुगू वर्जन की बुकिंग रिपोर्ट

saaho-pre-booking-report
आप सभी को पता ही होगा कि यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होने वाली है तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम सबसे पहले हम बात करेंगे तमिल वर्जन की। आप ऊपर दी हुई तस्वीर में देख सकते हो कि लगभग सारे थिएटर फुल हो चुके हैं।

हैदराबाद में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है आप देख सकते हो कि 367 में से 360 शो हाउसफुल भी हो चुके हैं। अभी से ही इस फ़िल्म की ऑक्युपेंसी जबरदस्त दर्ज होने लगी है। हैदराबाद के अलावा पुणे, बेंगलुरु, कोलकाता, वेस्ट बंगाल में भी प्रभास के फैन फिल्म देखने के लिए क्रेज़ी हो गए हैं।

देखें हिंदी वर्जन के रिपोर्ट्स

saaho-pre-booking-report
प्रभास के इस फिल्म को हिंदी में भी बनाया गया है, क्योंकि बॉलीवुड फैंस भी साहू को देखने के लिए काफी उत्साहित है। आप रिपोर्ट्स में देख सकते हो कि दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद जैसे मेन रीजन में शो हाउसफुल होने वाले हैं।
saaho-pre-booking-report
ट्रेलर वाकई में जबरदस्त था और दूसरी तरफ प्रभास की शानदार फॉलोइंग को देखते हुए हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह ब्लॉकबस्टर होने वाली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को एंजॉय करने के लिए दर्शक पागल से हो रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: