Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 13 का हिस्सा बन सकती हैं नागिन 3 की ये एक्ट्रेस, जानिए शो से जुड़ी हर अपडेट

बिग बॉस 13 का हिस्सा बन सकती हैं नागिन 3 की ये एक्ट्रेस, जानिए शो से जुड़ी हर अपडेट

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान एवं बिग बॉस के फैंस को बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि लोग यह भी जानना चाहते हैं कि इस बार कौन-कौन से सितारे इस शो का हिस्सा बनेंगे। हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 को लेकर नई अपडेट सामने आई है। खबरें मिली है कि नागिन 3 की एक्ट्रेस बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बन सकती है। आइए जानते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में
नागिन 3 की एक्ट्रेस माहिरा शर्मा इस शो का हिस्सा बन सकती है। हाल ही में हमें ऐसी खबरें मिली हैं बिग बॉस के निर्माता माहिरा शर्मा को शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा शर्मा ने सीरियल नागिन 3 में चुड़ैल जामिनी का रोल निभाया था। लोगों को जामिनी का किरदार काफी ज्यादा पसंद आया। उन्होंने इस सीरियल के अलावा सीरियल बेपनाह में भी मुख्य भूमिका निभाई थी। माहिरा शर्मा अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी हैं।
बता दे कि बिग बॉस के निर्माता टीआरपी के लिए सब कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान खान को बिग बॉस के लिए स्टेशन मास्टर तक बनना पड़ रहा है। हाल ही में सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। बता दे कि वह तस्वीरें बिग बॉस के आने वाले नए प्रोमो की है। आप देख सकते हैं कि सलमान खान स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आ रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

Post A Comment:

0 comments: