Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पति के साथ विदेश मे छुट्टियाँ मना रही है ये 39 वर्षीय अभिनेत्री,उम्र मे है पति से बड़ी

पति के साथ विदेश मे छुट्टियाँ मना रही है ये 39 वर्षीय अभिनेत्री,उम्र मे है पति से बड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->




neha dhupia and husband
बॉलीवुड की एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपना 39 वां बर्थडे मना रही है,इसी सिलसिले में अपने पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियाँ इंजॉय कर रही है.नेहा धूपिया अपने 39 वें जन्मदिन को खास बनाना चाहती है,जिस कारण वो अपने पति के साथ मालदीव में छुट्टियाँ इंजॉय करने आई है,और कहा जा रहा है की वो यहाँ लगभग 1 हफ्ते तक यहाँ रुकेगी.इस दौरान नेहा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमे वो बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही है,और उसके पति भी साथ नजर आ रहे है.तो आइये उनकी कुछ तस्वीरें देख लेते है.
neha dhupia with husband

इस दौरान नेहा मालदीव की खूबसूरती का भरपूर आनंद लेते नजर आ रही है,उनके पति अंगद बेदी भी पत्नी की ख़ुशी में अपनी ख़ुशी मानकर इंजॉय कर रहे है.बतादे की नेहा और अंगद बेदी ने गुपचुप शादी रचाई थी,और इसके बाद सबको इसकी खबर खुद नेहा ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी थी,आपको मालूम हो की नेहा अंगद से 3 साल बड़ी है.लेकिन फिर भी इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.
neha dhupia with husband

नेहा ने इस दौरान कुछ हॉट तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है,जिसमे वो बिकिनी पहने अपने पति के साथ मालदीव के खूबसूरत समुद्र किनारे का मजा लेती नजर आ रही है. नेहा की ये तस्वीरें जब वो मालदीव पहुंची थी उन शुरूआती दिनों की है,जिसमे वो अपने पति के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही है.
neha dhupia with husband

नेहा और अंगद ने पिछले साल ही शादी रचाई थी उनकी एक बेटी भी है,नेहा इन दिनों फिल्मो से दूर है और अपना एक शो होस्ट कर रही है,साथ ही ज्यादातर समय अपनी बेटी को सँभालने में निकालती है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: