Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाक अभिनेत्री वीना मलिक ने अभिनंदन पर किया ये विवादित ट्वीट, भारतीय यूजर्स ने लगाई जमकर लताड़

पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने अभिनंदन पर किया विवादित ट्वीट, भारतीय यूजर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->





पाकिस्तान की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री वीना मलिक ने हाल ही में ट्विटर पर विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बहुत ही भद्दा और विवादित पोस्ट किया। इसके बाद भारतीय लोगों ने वीना मलिक की जमकर क्लास लगाई। आप लोग जानते होंगे कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद भारत और पाकिस्तान का माहौल गर्म है। भारत एवं पाकिस्तान के बड़े-बड़े लोग इस मुद्दे पर तरह-तरह की राय दे रहे हैं। पाकिस्तान बौखला गया है और वह भारत को धमकी दे रहा है।

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में विंग कमांडर अभिनंदन विमान के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनको पाकिस्तानी आर्मी ने हिरासत में लिया हुआ है और वह घायल है। तस्वीर शेयर करते हुए वीना मलिक ने कैप्शन में लिखा कि इस तस्वीर से पूरी कहानी बयां हो जाती है। पहले और बाद में ऐसा हाल करती है पाकिस्तानी सेना।
बता दें कि वीना मलिक के इस ट्वीट के बाद भारतीय प्रशंसकों ने उनकी जमकर लताड़ लगाई। एक यूजर ने ट्विटर पर इमरान खान की तस्वीर शेयर की जिसमें वह भीख मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं।
एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी आर्मी की तस्वीर शेयर की और पूछा कि इन लोगों को यह मैडल्स कहां मिलते हैं, मुझे एड्रेस दे दो। इन्होंने कोई युद्ध तो जीता नहीं है और ना ही जीवन में कुछ किया है, आतंकवादियों से यह लड़ पाते नहीं है तो फिर इनको मेडल कहां से मिले। इसका एक यूजर ने जवाब भी दिया। उसने लिखा कि पाकिस्तानी आर्मी का 10 परसेंट बजट चीन से मेडल लाने पर खर्च होता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: