Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद करियर छोड़ देगी यह एक्ट्रेस, कल दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करती आई नजर

शादी के बाद करियर छोड़ देगी यह एक्ट्रेस, कल दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करती आई नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




mohena kumari singh
आप भी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि इस वर्ष टीवी इंडस्ट्री में कई सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं और जल्दी ही अब एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली है लेकिन इस एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट दे दिया है। इसका कहना है कि वह शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री पर काम करती हुई नजर नहीं आएंगी और वह सिर्फ और सिर्फ अपने पारिवारिक जिंदगी पर ध्यान देंगी।
mohena kumari singh

दरअसल यह एक्ट्रेस और कोई नहीं यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कीर्ति का रोल निभाने वालीं मोहना कुमारी सिंह हैं। मोहना कुमारी सिंह को आप अच्छी तरह से जानते होंगे क्योंकि मोहना कुमारी सिंह ने कई मशहूर सीरियल में काम करने के साथ-साथ कई रियलिटी शो में भी काम किया है। मोहना कुमारी सिंह डांस इंडिया डांस में भी नजर आई थीं।
mohena kumari singh

कल मोहना कुमारी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि बैचलर पार्टी शुरू। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह फिलहाल शादी से पहले अपने दोस्तों के साथ काफी इंजॉय कर रही हैं और इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग भी काफी खुश हो गए।
mohena kumari singh

स्पॉट ब्वॉय की वेबसाइट के अनुसार मोहना कुमारी सिंह की शादी हरिद्वार में होने वाली है। उनके होने वाले पति सुयश रावत हैं जिनके साथ 8 फरवरी को मोहना कुमारी सिंह ने सगाई की थी। इनकी शादी में अभी लगभग 2 महीने का समय है क्योंकि यह दोनों 14 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: