Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: 14वें दिन भी नहीं थमी मिशन मंगल की रफ्तार, साहो के रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई

Box Office: 14वें दिन भी नहीं थमी मिशन मंगल (Mission Mangal) की रफ्तार, साहो के रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




mission mangal film
15 अगस्त के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) अभी तक बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है लेकिन कल 'साहो' फिल्म के रिलीज होने की वजह से मिशन मंगल के कलेक्शन में भारी गिरावट आने वाली है यह बात तो तय है, लेकिन साहो फिल्म के रिलीज होने से पहले 14वें दिन मिशन मंगल ने काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है।

ऐसा रहा अब तक का सफर

mission mangal film
अगर हम बात करें फिल्म की कमाई के बारे में तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 13वें दिन मंगलवार को इस फिल्म ने 3.87 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था तो वहीं बुधवार को सुबह के शोज की ऑक्युपेंसी 8% से 11% दर्ज हुई है तो वहीं आफ्टरनून में 11% से 15% दर्ज हुई इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक यह फिल्म 14 वे दिन भी 3.40 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि मिशन मंगल का इंडिया में कलेक्शन 175.48 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 251 करोड़ हो चुका है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है।
mission mangal film
मिशन मंगल (Mission Mangal) के साथ बाटला हाउस की रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला लेकिन अब मेगास्टार प्रभास की बिग बजट फिल्म 'साहो' कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसकी वजह से सभी फिल्मों के कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आने वाली है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक 70% शो शाहो फिल्म के कब्जे में है जी हां आपने सही सुना यानी बाकी बचे सिर्फ 30% सभी फिल्मों को मिला है।
mission mangal film
इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि साहो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है मिशन मंगल ने अब तक काफी अच्छा बिजनेस कर लिया है यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है अब अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: