Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: नौवें दिन भी नहीं थमी 'बाटला हाउस' की रफ्तार, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Box Office- नौवें दिन भी नहीं थमी 'बाटला हाउस' की रफ्तार, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




batla-house-box-office-collection-day-9-john-abraham-film
जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्म 'बाटला हाउस' जब से रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर काफी चर्चाओं में है। बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है और अब तक सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड काफी अच्छा कारोबार कर चुकी है। फिल्म को रिलीज हुए आज 9 दिन हो चुके हैं और अब तक यह फिल्म कई बड़ी बड़ी फिल्मों को भी पछाड़ चुकी है।
batla-house-box-office-collection-day-9-john-abraham-film

अगर हम बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने गुरुवार को आठवें दिन 3.78 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं नौवें दिन शुक्रवार को सुबह के शोज की ऑक्युपेंसी 10% से 12% तक देखने को मिली थी तो वहीं रात को 20% से 23% तक देखने को मिल रही है और इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक बाटला हाउस नौवें दिन 2.5 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है .
batla-house-box-office-collection-day-9-john-abraham-film

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अब तक यह फिल्म इंडिया में 68.34 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है तो वहीं वर्ल्ड वाइड 95 करोड़ का कारोबार कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है फिल्म में जॉन अब्राहम दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं उनका किरदार एक पुलिस ऑफिसर का है साथ में मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी का किरदार में नजर आ रही है तो वहीं रवि किशन की एक्टिंग भी वाकई में लाजवाब है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स के द्वारा काफी अच्छी रिव्यू मिले तो वही ऑडियंस ने भी जमकर पसंद किया है।

जैसे कि आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म की कहानी दिल्ली के जामिया नगर में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। इस फिल्म ने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और बाटला हाउस के साथ मिशन मंगल भी रिलीज हुई थी लेकिन बाटला हाउस ने भी अक्षय की बड़ी फिल्म को टक्कर दी है इसमें कोई दो राय नहीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: