Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाहुबली प्रभास का पहला क्रश थी बॉलीवुड की यह अभिनेत्री, देखकर हो गए रोमांटिक

बाहुबली प्रभास का पहला क्रश थी बॉलीवुड की यह अभिनेत्री, देखकर हो गए रोमांटिक

<-- ADVERTISEMENT -->




बाहुबली जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम करने के बाद प्रभास की सफलता आसमान छू रही है और इन दिनों को अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि इन दिनों श्रद्धा कपूर और प्रभास इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। कल 'नच बलिए 9' के सेट पर यह दोनों फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे और रवीना टंडन के साथ जमकर मस्ती की तेलुगु फिल्मों में काम करते-करते प्रभास हिंदी ऑडियंस के बीच भी काफी मशहूर हो गए हैं जिसकी वजह से बहुत चर्चित टेलीविजन के रियलिटी शो में भी वह फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंच रहे हैं।

यह अभिनेत्री थी उनका पहला क्रश प्रभास

इस बात को कई बार मीडिया के सामने कह चुके हैं कि बचपन में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को काफी पसंद करते थे और नच बलिए 9 के सेट पर भी उन्होंने यह बात कही और खुद को रवीना टंडन का बहुत बड़ा फैन बताया। आपको बता दें कि नच बलिए के सेट पर रवीना और प्रभास ने खूब मस्ती की जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि प्रभास रवीना टंडन के पल्लू को मुंह में लिए हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि इन्होंने सलमान खान की फिल्म किक का गाना 'जुम्मे की रात' पर डांस किया था और ऑडियंस ने भी काफी तालियां बजाई। सिर्फ प्रभास की ही नहीं बल्कि 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन और किसी की पहली पसंद है बता दे कि भले ही आज वह बॉलीवुड से दूर हो चुकी हो, लेकिन इनके फैंस आज भी इनको बॉलीवुड में देखना पसंद करते हैं फिलहाल वो टेलीविजन इंडस्ट्री की होस्ट है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साहो फिल्म के प्रमोशन को लेकर श्रद्धा कपूर और प्रभास काफी अग्रेसिव है। नच बलिए रियलिटी शो में प्रमोशन करने के बाद यह दोनों कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का रिलीज होने का सबको बेसब्री से इंतजार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: