Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के बाद रानू मंडल भोजपुरी इंडस्ट्री में भी गा सकती हैं गाना, इस एक्टर ने दिया ऑफर

बॉलीवुड के बाद रानू मंडल भोजपुरी इंडस्ट्री में भी गा सकती हैं गाना, इस एक्टर ने दिया ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->




रेलवे स्टेशन पर पेट भरने के लिए गाना गाने वाली रानू मंडल की किस्मत रातों-रात चमक गई। सबसे पहले उनको बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म का गाना दिया। अब खबरें आ रही है कि रानू मंडल की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री हो सकती है।
बता दें कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी गाया था। हिमेश रेशमिया ने गाने की छोटी सी रिकॉर्डिंग अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोगों को उनकी आवाज काफी पसंद आ रही है।
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रदीप पांडे भी रानू मंडल की आवाज के दीवाने हो गए हैं। हाल ही में प्रदीप पांडे ने कहा कि मैं भी उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर देना चाहता हूं। मैंने जबसे उनकी आवाज सुनी है, मैं उनका फैन हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने से उनकी फैन फॉलोईंग काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।
प्रदीप पांडे ने अब तक ‘नायक’, ‘दुलारा’ और ‘मेहंदी लगा के रखना’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। प्रदीप पांडे की फिल्म ‘माई रे माई हमारा ऊहे लड़की चाही (Mai Re Mai Hamara Uhe Laiki Chahi)’ का गाना ‘पांडे जी का बेटा हूं’ लोगों को काफी पसंद आया। इस गाने को यूट्यूब पर करोड़ों करोड़ों लोगों ने देखा। उनके साथ इस गाने में निधि झा नजर आईं थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: