27 साल पहले आमिर-शाहरुख को टक्कर देता था ये एक्टर, अब तो पहचानना हुआ मुश्किल - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

27 साल पहले आमिर-शाहरुख को टक्कर देता था ये एक्टर, अब तो पहचानना हुआ मुश्किल

27 साल पहले आमिर-शाहरुख को टक्कर देता था ये एक्टर, अब तो पहचानना हुआ मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की फिल्म आशिकी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दीपक तिजोरी ने अभिनय करने के साथ-साथ कई फिल्मों का निर्देशन भी किया। 28 अगस्त 1961 को दीपक तिजोरी का जन्म मुंबई में हुआ था। आज दीपक तिजोरी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस पोस्ट में हम आपको दीपक तिजोरी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
एक वक्त था जब आमिर खान और शाहरुख खान से ज्यादा दीपक तिजोरी को पसंद किया जाता था। वे दर्शकों की पहले पसंद बन चुके थे। उनकी फिल्म पहला नशा बुरी तरह फ्लॉप रही। इस फिल्म में उनके अलावा पूजा भट्ट एवं रवीना टंडन थी। इसके साथ ही दीपक तिजोरी का अभिनेता बनने का सपना चकनाचूर हो गया।
इस कारण दीपक तिजोरी ने फिल्मों का निर्देशन करना शुरू कर दिया। साल 2003 में उन्होंने पहली एडल्ट फिल्म  'ऊप्स' का निर्देशन किया। यह फिल्म सेंसर बोर्ड में फंसी रही क्योंकि फिल्म का कंटेंट बोल्ड था और उसमें कई हॉट सीन थे। इसके अलावा दीपक तिजोरी ने टॉम डिक और हैरी', 'फॉक्स' और 'खामोशी- खौफ की एक रात' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया और सभी फिल्में फ्लॉप रही।
साल 2017 में दीपक तिजोरी को स्पॉट किया गया तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। एक समय था जब दीपक तिजोरी काफी ज्यादा हैंडसम लगते थे। लेकिन अब उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया है और उनकी दाढ़ी भी लंबी है। जब उनकी फिल्म सिकंदर रिलीज हुई थी तो वे बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुए थे। वे शाहरुख और आमिर को भी टक्कर देने लगे थे। लेकिन किस्मत के चलते वह हार गए और आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। बता दे कि दीपक तिजोरी साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में दिखाई दिए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: