Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तकिए के नीचे जूते लेकर सोया करते थे अमिताभ बच्चन, दिलचस्प है वजह

तकिए के नीचे जूते लेकर सोया करते थे अमिताभ बच्चन, दिलचस्प है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




amitabh serious
अमिताभ इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे है। इस मंगलवार जबलपुर मध्य प्रदेश के प्रतिभागी नितिन कुमार पटवा हॉट सीट पर पहुंचे थे। उन्होंने बिग बी के साथ मस्ती की। नितिन के बाद धुले महाराष्ट्र से आए हेमंत हॉट सीट पर आए। हेमंत ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से साझा किए। इसी बीच शो के दौरान बिग बी ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए। बिग बी ने बताया की वे तकिए के नीचे जूते लेकर सोया करते थे। बिग बी ने शो में इसकी भी बताई।

जानिए विस्तार से -

हेमंत की बातें सुन इमोशनल हुए अमिताभ

kbc-11-amitabh-bachchan-shares-heart-warming-story-on-quiz-show
हेमंत ने शो में बताया की फैमिली के साथ उनकी बेहद अच्छी बॉन्डिंग है। शो के दौरान बिग बी ने हमेंट को हंसमुख नाम दिया, क्योंकि वे हमेशा मुस्कुराते रहते है। इस बारे में हेमंत की मां ने कहा की ये उसकी दादी की कृपा है। जब हेमंत ने बताया की अभी भी अपनी दादी के साथ रहते है तो अमिताभ इमोशनल हो गए। हेमंत ने कहा की वे किसी चीज के लिए अपने माता-पिता से जिद नहीं करते है। क्योंकि वे अपने माता-पिता पर किसी बात का दबाव नहीं देना चाहते है।

तकिए के नीच जूते लेकर सोते थे अमिताभ

kbc-11-amitabh-bachchan-shares-heart-warming-story-on-quiz-show
हेमंत के बचपन की बातें सुन बिग बी ने भी अपने बचपन की यादें ताजा की। बिग बी ने कहा की वे भी बचपन में ऐसा ही किया करते थे। बिग बी कहते है की बचपन में जब भी उन्हें कोई चीज पसंद आ जाती तो वे उसके लिए अपने माता-पिता पर कोई दबाव नहीं डालते थे। बिग बी कहते है की जब उनके पेरेंट्स ने उन्हें पहली बार जूते दिलवाए तो वे बेहद खुश हुए थे। जूते कोई चोरी ना कर ले, इसलिए बिग बी इन्हें अपने तकिए के लेकर सोया करते थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Kaun Banega Crorepati

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: