Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वर्षो बाद पैसों का लालच खींच लाया बेटी को माँ के पास, यूजर्स ने ली जमकर खबर

वर्षो बाद पैसों का लालच खींच लाया बेटी को माँ के पास, यूजर्स ने ली जमकर खबर

<-- ADVERTISEMENT -->




ranu mondal daughter
ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि आजकल इंसान दौलत और शोहरत के सिवा और कुछ नहीं देखता। इसका जीता जागता उदाहरण है रानू मंडल की बेटी। आप सभी को पता ही होगा कि रातों-रात सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी रानू मंडल आज बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है और इनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। सोशल मीडिया पर वह पूरी तरह से छाई हुई है। पिछले 10 साल से रानू मारिया मंडल की बेटी ने उनको रेलवे स्टेशन पर बेसहारा छोड़ दिया था, लेकिन दौलत और शोहरत जैसे ही मिली वैसे ही उनकी बेटी दौड़ी चली आई।
ranu mondal daughter
करोड़ों दिलों पर राज करने वाली रानू मंडल के बारे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी खुद की बेटी ने रानू मंडल को बेसहारा छोड़ दिया था। जी हां आपने सही सुना। यह दोनों 10 साल से अलग रह रहे हैं और रानू ने अपनी बेटी का चेहरा 10 साल से नहीं देखा, लेकिन जैसे ही रानू का वीडियो वायरल हुआ और इनको फिल्मों में गाने का मौका मिला तुरंत ही उनकी बेटी के मन में मां का प्यार जाग उठा और वह तुरंत उनसे मिलने पहुंची। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके मुताबिक रानू की बेटी ने लुक की वजह से अपनी मां को छोड़ दिया था।

खुशी से फूले नहीं समा रही रानू

ranu mondal daughter
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही 10 साल रानू मंडल की बेटी ने उनको बेसहारा छोड़ दिया, लेकिन फिर भी रानू ने मां की ममता दिखाई है और वह अपनी बेटी के आ जाने से खुशी से फूले नहीं समा रही है उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'मुझे ईश्वर ने दूसरी जिंदगी दी है और मैं अब इसे बेहतर से बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी'।
ranu mondal daughter
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थी जिसका वीडियो एक यंगस्टर ने लेकर टिकटोक पर अपलोड कर दिया। बाद में यह व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए आग की तरह फैल गया। बाद में इनको हिमेश रेशमिया ने फिल्मों गाने का मौका दिया और आजकल इनको गाने के ऑफर भी आने लगे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: