Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office:11वें दिन मिशन मंगल की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Box Office:11वें दिन मिशन मंगल की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




जगन शक्ति के निर्देशन पर बनी फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और कलेक्शन में भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। जन्माष्टमी की सप्ताह में हॉलीडे का इस फिल्म के कलेक्शन पर भारी असर देखने को मिला और रविवार को भी छप्पर फाड़ कलेक्शन हुआ सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड मिशन मंगल को भारी रिस्पांस मिला है और काफी अच्छा बिजनेस कर लिया है।

अगर हम बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दसवें दिन शनिवार को 13.32 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था तो वहीं रविवार के दिन सुबह के शोज की ऑक्युपेंसी 40% से 45% देखने को मिली थी तो वही आफ्टरनून में 65% से 70% तक देखने को मिली . इवनिंग में 80% होने की संभावना है इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक रविवार के दिन यह फिल्म 16 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल का टोटल कलेक्शन 165.31 करोड़ हो चुका है तो वही वर्ल्ड वाइड 230 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है जो कि काबिले तारीफ बात है। यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक साबित होने वाली है। इसमें कोई दो राय नहीं अब तक कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को मिशन मंगल ने धूल चटा दी है। इस फिल्म के साथ रिलीज हुई ''बाटला हाउस'' को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला, लेकिन कमाई के मामले में मिशन मंगल ने बाजी मार ली है।

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन स्टारर फिल्म मिशन मंगल इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। वर्ड ऑफ माउथ का भी जबरदस्त फायदा मिल रहा है और कलेक्शन में आप देख भी सकते हैं। अब देखना यह होगा कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: