Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एयरपोर्ट पर पापा के कंधे पर बैठे हुए दिखे तैमूर, लंदन से वापस लौटा पूरा परिवार

एयरपोर्ट पर पापा के कंधे पर बैठे हुए दिखे तैमूर, लंदन से वापस लौटा पूरा परिवार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान का लाडला बेटा तैमूर अली खान पिछले काफी दिनों से लंदन में ही एंजॉय कर रहा था और आए दिन इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल होती रहती थी। आपको बता दें कि बीती रात सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। करीना का लाडला बेटा तैमूर अब लंदन से वापस आ चुका है।
taimur-saif-and-kareena-returns-from-london

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सैफ अली खान क्लीन सेव में नजर आ रहे हैं जिनमें वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं तो वहीं उनके कंधे पर लाडला बेटा तैमूर अली खान बैठा हुआ नजर आ रहा है। तैमूर ने मीडिया को देखते ही क्यूट पोज दिए। तैमूर ने मीडिया को देखते ही उनके सामने हाथ हिलाए। वह हमेशा अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है। तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स माने जाते हैं और इनकी क्यूटनेस पर आज हर कोई फिदा है इनको बॉलीवुड का प्रिंस भी कहा जाता है जब तैमूर अली खान लंदन में थे तब आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आती थी।
taimur-saif-and-kareena-returns-from-london

कुछ दिन पहले एक तस्वीर सामने आई थी जिनमें तैमूर अपने पापा से फली खान के साथ घूमते हुए नजर आए थे। काफी महीनों तक क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद एक बार फिर से वह मुंबई वापस आ चुके हैं। सैफ अली खान ने 16 अगस्त को इंग्लैंड में पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सैफ के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं।
taimur-saif-and-kareena-returns-from-london

सैफ इंग्लैंड के विंडसर में स्थित एक पुराने कंट्री होम में रह रहे थे। पिछले कुछ महीनो से सैफ अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं करीना कपूर भी लंदन में अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त थी जिनकी शूटिंग कब खत्म हो चुकी है शूटिंग शेड्यूल वही होने के कारण पिछले काफी दिनों से छोटे नवाब तैमूर वही थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: