Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल ने 10 साल तक मांगी भीख, मशहूर होने से पहले ऐसी थी जिंदगी

रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल ने 10 साल तक मांगी भीख, मशहूर होने से पहले ऐसी थी जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




ranu mondal viral song
सफल होने के लिए आपके अंदर टैलेंट और लगन होना बेहद जरूरी है। ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ भी हुआ। एक भीख मांगने वाली महिला जिसकी मोहक आवाज ने लाखों लोगो को अपना दीवाना बना रखा है। रानू की आवाज में लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' सुनकर हर कोई हैरान रह गया। रानू की आवाज लगा मंगेशकर से भी मोहक है। इस गाने के बाद तो रानू रातों रात स्टार बन गई। हर कोई रानू के बारे में जानना चाहता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की रानू ने 10 साल तक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगती थी। मशहूर होने से पहले रानू बेहद अभावों में जी रही थी।

जानिए विस्तार से -

वायरल हो रहा रानू का नया गाना

ranu mondal viral song
रानू की लोकप्रियता को भुनाने के लिए हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में एक गाना ऑफर किया। रानू फिल्म का गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड कर चुकी है। रानू अब बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में स्थापित हो चुकी है। इन दिनों पूरे देश में यही गाना बज रहा है। लेकिन रानू के भीख मांगने से लेकर बॉलीवुड तक का सफर काफी रोमांचक है। कुछ भी हो लेकिन रानू की आवाज में दम तो है, जो उन्हें रातों रात लोकप्रियता मिल गई है।

पति की मौत के बाद

ranu mondal viral song
रानू का जन्म पश्चिम बंगाल के रानाघाट में हुआ था। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनका असली नाम रेनू है। रानू ने बबलू मंडल नाम के एक व्यक्ति से शादी की थी। शादी के बाद वे बबलू के साथ मुंबई आ गई थी। दोनों ही काम कर अपना जीवन यापन कर रहे थे। दोनों की जिंदगी बहुत अच्छे से कट रही थी। लेकिन इसी बीच रानू के पति बबलू की मौत हो गई। जिसके बाद तो मानो रानू की हालत ही खराब हो गई थी।

लौट गई घर ऐसे थे हालात

ranu mondal viral song
पति की मौत के बाद उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई थी की उन्हें वापस अपने घर रानाघाट लौटना पड़ा। लेकिन यहां आकर उनकी हालत और भी खराब हो गई। जिसके बाद उन्होंने तय किया की वे अपनी आवाज के जरिए पैसा कमाएगी। जिसके बाद रानू ने गाना गाते हुए भीख मांगना शुरू कर दिया। उनकी मोहक आवाज सुन लोग उन्हें कुछ पैसे या खाने की चीजें दे दिया करते थे।

छोड़ गई बेटी

ranu mondal viral song
रानू की बेटी को उनका भीख मांगना पसंद नहीं था। ऐसे में एक दिन वे उन्हें छोड़कर चली गई। रानू ने करीब 10 साल तक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगी। इस दौरान उनकी बेटी उनके साथ नहीं थी। लेकिन रानू के लोकप्रिय होने के बाद अब उनकी बेटी भी वापस लौट आई है। कहा जा रहा है अपनी मां की लोकप्रियता को भुनाने के लिए उनकी बेटी वापस लौट आई है।

ऐसे बदली रानू मंडल की किस्मत

ranu mondal viral song
रानू रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए भीख मांगती थी। एक दिन पेश से सॉफ्टवेर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने उनका गाना रिकॉर्ड कर लिया। रानू का ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। जिसके बाद रानू सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: