Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुपचुप शादी पर ड्वेन जॉनसन बोले- ये सही और निजी फैसला था

गुपचुप शादी पर ड्वेन जॉनसन बोले- ये सही और निजी फैसला था

<-- ADVERTISEMENT -->




हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ड्वेन जॉनसन यानी कि दा रॉक ने 18 अगस्त के दिन हवाई में अपनी गर्लफ्रेंड एवं सिंगर लॉरेन हैशियन से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। फैंस भी उनकी शादी से काफी ज्यादा हैरान हो गए। D23 एक्सपो के वक्त ड्वेन जॉनसन ने अपनी गुपचुप शादी को सुंदर और अद्भुत बताया। जॉनसन ने कहा कि हमने अपनी शादी को पर्सनल रखा जो बिल्कुल सही था।
जब ड्वेन जॉनसन से गुपचुप शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं अपने जीवन के नए चरण का आनंद ले रहा हूं। साल 2006 में जॉनसन और लॉरेन हैशियन की मुलाकात हुई थी। उस वक्त दा रॉक फिल्म द गेम प्लान की शूटिंग कर रहे थे। कुछ ही समय बाद से दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। साल 2007 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। 
जॉनसन और हैशियन की दो बेटियां हैं और उनका नाम जैसमिन और टियाना है। जॉनसन ने अपनी शादी की जानकारी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी। उन्होंने एक पोस्ट की जिससे उनकी शादी का पता लगा। बता दे कि फॉर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में सर्वाधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में ड्वेन जॉनसन पहले नंबर पर हैं। 
अपकमिंग फिल्म "जुमांजी : द नैक्स्ट लेवल" के लिए उनको 23.5 मिलीयन डॉलर की फीस दी जाएगी जो अब तक की सबसे ज्यादा फीस होगी। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब ड्वेन जॉनसन ने फॉर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में बाजी मारी। इससे पहले साल 2016, साल 2017 और साल 2018 में भी उन्होंने धमाका मचाया था। साल 2016 में वे पहले नंबर पर, जबकि साल 2017 और साल 2018 में दूसरे नंबर पर रहे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: