Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस हफ्ते रिलीज होगी यह 3 बड़ी फिल्में, नंबर 3 पहले ही दिन कमा सकती है 80 करोड़

इस हफ्ते रिलीज होगी यह 3 बड़ी फिल्में, नंबर 3 पहले ही दिन कमा सकती है 80 करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




यह हफ्ता दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है, क्योंकि कई शानदार फिल्में रिलीज होने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इन फिल्मों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

रिलीज होगी यह तीन बड़ी फिल्में :-

अम्मा की बोली 

अम्मा की बोली
यह फिल्म अगले हफ्ते 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है बता दें की इस बुंदेली फिल्म में रोमांस और कॉमेडी के साथ साथ समाज की कई ऐसी मार्मिक घटनाओं को अच्छी तरह से फिल्माया गया है। अगर हम बात करें फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो संजय मिश्रा, रिसिता भट्ट, गोविंद नामदेव, राजपाल यादव आदि ने काम किया है।

फिल्म की कहानी - अगर हम बात करें इस फिल्म की कहानी के बारे में तो फिल्म एक बूढ़े पति लाचार मां और उनके बेटों के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्मों में दिखाया गया है कि एक मां अपने बेटे को बड़ा आदमी बनाने के लिए बहुत कुछ करती है, लेकिन वही बेटे अपनी शादी हो जाने के बाद अपनी मां को एक दूसरे के पाले में खिसकाने की जुगत में रहते हैं। फिल्म की कहानी वाकई में शानदार है रोमांस के साथ-साथ आपको समाज से जुड़ी कई ऐसी मार्मिक घटना भी देखने को मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक बुंदेली भाषा में बनाई गई हुई फिल्म है। यह फिल्म 30 अगस्त को साहो फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मध्यप्रदेश में की गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्टारकास्ट द्वारा शेयर की गई है।

47 मीटर्स डाउन : Uncaged 

47 मीटर्स डाउन : Uncaged
अगर हम बात करें इस हॉलीवुड फिल्म के बारे में तो यह फिल्म भी 30 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का जेनर एडवेंचर, ड्रामा और हॉरर है इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार चेंज की जा चुकी है, लेकिन आखिरकार यह फिल्म 'साहो' फिल्म के साथ ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है फिल्म का बजट 12 मिलियन डॉलर है। अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कारनामा करेगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

साहो 

साहो
अब हम बात करने जा रहे हैं उस फिल्म की जिसका पूरे भारत को बेसब्री से इंतजार है। जी हां 350 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी फिल्म साहो का क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। बता दे कि अभी फिल्म को रिलीज होने में 5 दिन का वक्त है, लेकिन अभी से सिनेमाघर हाउसफुल हो गए हैं जी हां आपने सही सुना। मुंबई, देल्ही जैसे बड़े सिटीज में अभी से थिएटर हाउसफुल हो चुके हैं। आपको बता दें कि फिल्म को 3 भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है हिंदी, तेलुगू, तमिल।

फिल्म को लेकर क्रेज देखते हुए हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाली है ट्रेड पंडितों के मुताबिक पहले ही दिन फिल्म का कलेक्शन सभी भाषाओं का मिला कर 80 करोड़ हो सकता है। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार चेंज की जा चुकी है। पहली खास बात तो यह है कि फिल्म को बनाने में काफी खर्च किया गया है और कुछ एक्शन दृश्य को शूट करने के लिए 85 करोड़ खर्च कर दिए दूसरी खास बात यह है कि इस फिल्म को आप IMAX में भी एंजॉय कर सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: