Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास स्टारर साहो ने रिलीज से पहले तोड़ दिया बाहुबली 2 का ये रिकॉर्ड

प्रभास स्टारर साहो ने रिलीज से पहले तोड़ दिया बाहुबली 2 का ये रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रभास स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। प्रभास 'बाहुबली 2' की रिलीज के 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन करते नजर आएंगे। यही वजह है की इसकी तुलना 'बाहुबली 2' से की जा रही है। इस मल्टीस्टार फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। नॉर्थ इंडिया में फिल्म को 4500 स्क्रीन्स मिले है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'साहो' ने रिलीज से पहले 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

जानिए विस्तार से -

रिलीज से पहले तोडा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड
बता दे 'साहो' के तेलुगू थियेट्रिकल राइट्स 125 करोड़ रुपए में बेचे गए है। इस मामले में 'साहो' ने 'बाहुबली 2' को पछाड़ दिया है। दरअसल, 'बाहुबली 2' के तेलुगू राइट्स 122 करोड़ रुपए में बेचे गए थे। गौरतलब है की 'बाहुबली 2' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था। यही वजह है की प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' की तुलना 'बाहुबली 2' से की जा रही है।

साहो के हर रिकॉर्ड की बाहुबली 2 से तुलना
'साहो' तमिलनाडु में करीब 550 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। इससे पहले प्रभास की 'बाहुबली 2' तमिलनाडु में 525 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। ऐसे में 'साहो' के हर रिकॉर्ड की तुलना 'बाहुबली 2' से की जा रही है। हालांकि प्रभास का कहना है की दोनों फिल्में बहुत अलग है। 'साहो' की तुलना 'बाहुबली 2' से करना गलत होगा क्योंकि 'बाहुबली 2' जैसी फिल्में बार-बार नहीं बनती।

350 करोड़ रुपए में बनी है फिल्म
इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के लिए प्रभास ने बतौर फीस 100 करोड़ रुपए चार्ज किए है। वहीं श्रद्धा कपूर को फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपए दिए गए है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी अहम भी अहम किरदार निभा रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: