Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेलवे स्टेशन पर गाने से रातों रात स्टार बनी रानू मंडल के जीवन से जुड़ी बातें जानकर रह जाएंगे दंग

रेलवे स्टेशन पर गाने से रातों रात स्टार बनी रानू मंडल के जीवन से जुड़ी बातें जानकर रह जाएंगे दंग

<-- ADVERTISEMENT -->




ranu-mondal-biography-lifestyle
1972 के मशहूर गायक लता मंगेशकर के लोकप्रिय ट्रैक 'एक प्यार का नगमा है' को पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर गाने वाली महिला रानू मंडल का वीडियो रातों रात काफी वायरल हो गया और वे एक स्टार बन गई. इस महिला ने अपनी सुरीली आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और एक फेसबुक यूजर ने इसे रिकॉर्ड किया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर किया जिसे कुछ ही समय में काफी अच्छा रेस्पोंस मिला और लाखों करोड़ो लोगों ने इस गाने को सुना और देखा।
ranu-mondal-biography-lifestyle

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रानू का जन्म कृष्णानगर में हुआ था, जहाँ उसने अपना अधिकांश बचपन बिताया। अपनी माँ को खोने के बाद रानाघाट में अपनी मौसी के यहाँ ही वे रहा करती थी। बाद में, वह जीने की तलाश में अपने पति के साथ मुंबई आ गई, लेकिन अवसाद के कारण एक दशक के बाद राणाघाट लौट आई।रानू का वीडियो इतना लोकप्रिय हो गया कि एक सिंगिंग रियलिटी शो ने उन्हें अपने मंच पर प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया। शो में अपनी उपस्थिति से पहले, रानू ने एक पार्लर में मेकओवर करवाता। सैलून के लोगों ने भी इनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।
ranu-mondal-biography-lifestyle

हाल ही में, उन्होंने एक लोकप्रिय गायन रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और यहां तक ​​कि प्रतियोगियों के साथ बातचीत भी की। उनकी प्रतिभा से प्रभावित होकर, हिमेश रेशमिया, जो शो को जज कर रहे थे, ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में उन्हें गाने के लिए आग्रह किया।
ranu-mondal-biography-lifestyle

उनके बारे में बात करते हुए हिमेश ने कहा, "सलमान भाई के पिता सलीम चाचा ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी जीवन में मैं किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति के सामने आऊं, मुझे उस व्यक्ति को अपने से दूर नहीं जाने देना चाहिए। उन्होंने मुझे उस व्यक्ति की मदद करने की सलाह दी। जब मैं रानू जी से मिला, तो मैंने महसूस किया कि वह दिव्यता से धन्य है। उसकी गायकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी और मैं खुद को उसके सर्वश्रेष्ठ अभिनय की पेशकश करने से नहीं रोक सका। 
ranu-mondal-biography-lifestyle

उसके पास एक ईश्वर का उपहार है जिसे दुनिया के साथ शेयर करने की आवश्यकता है। , मेरी आने वाली फिल्म, हैप्पी हार्डी एंड हीर में उनसे गाना गवा कर मैं उनकी आवाज को हर किसी तक पहुंचाने में मदद करूंगा। उन्होंने सेट पर धुन भी सीखी और वह जल्द ही ट्रैक रिकॉर्ड करेंगे और इस गीत का शीर्षक 'तेरी मेरी कहानी' है। यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और अगले कुछ दिनों में इसके वीडियो के साथ रिलीज किया जाएगा। ”

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: