Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने पहली बार सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां, आप भी हो जाएंगे भावुक


<-- ADVERTISEMENT -->




रानू मंडल काफी दिनों तक गुमनाम रही। लेकिन जैसे ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ लोगों को उनका टैलेंट पता चला। रेलवे स्टेशन पर रुक-रुक पर लोग उनके गाने सुनते थे। लोग उनको इसके बदले में खाने की चीजे, पैसे देते थे। रानू मंडल की किस्मत सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो ने बदल दी। रानू मंडल की आवाज इतनी मधुर और मीठी है कि आप अंदाजा नहीं लगा सकते। सोशल मीडिया की ताकत ने रानू मंडल को उनका हक दिलाया।
ranu-mondal-dardnakh-dastan
रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट भरने वाली रानू मंडल फिल्मों में प्लेबैक सिंगर के तौर पर नजर आएंगी। हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को पहला गाना ऑफर किया। रानू मंडल ने हाल ही में अपनी दर्द भरी दास्तां बयां की। रानू मंडल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर में बतौर गेस्ट पहुंची।
ranu-mondal-dardnakh-dastan
रानू मंडल ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। शो के होस्ट जय भानूशाली ने रानू मंडल से सवाल किया कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यूं गाती थी। उन्होंने इसका जवाब दिया और कहा कि मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था और ना ही मेरे पास पैसे थे। मुझे बहुत भूख लगती थी। मैं गाना गाती थी जिसके बदले में लोग मुझे कपड़े, खाने की चीजें, पैसे देते थे। यह बात सुनकर हर कोई भावुक हो गया।
ranu-mondal-dardnakh-dastan
रानू मंडल ने यह बात बताते हुए बिल्कुल भी नहीं रोई। वे मुश्किल दौर में भी घबराती नहीं है। रानू मंडल फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर से बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। हिमेश रेशमिया ने उनकी मदद की। इस फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी रानू मंडल ने ही गाया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: