Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'साहो' से प्रभास हुए मालामाल, जानिए पूरी स्टार कास्ट की हैरान कर देने वाली फीस

'साहो' से प्रभास हुए मालामाल, जानिए पूरी स्टार कास्ट की हैरान कर देने वाली फीस

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसका कई महीनों से लोगों को इंतजार था, लेकिन फिल्म देखने के बाद लोग निराश हुए हैं, क्योंकि फिल्म में एक्शन के अलावा कुछ नहीं है। जी हां आपने सही सुना। आज हम आपको इस आर्टिकल में साहो फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको हैरानी होगी।

1. प्रभास : 

इस फिल्म में काम करने के बाद प्रभास ने इतिहास रच दिया है। जी हां वह इंडिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन चुके हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि साहो फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने 100 करोड़ चार्ज किए हैं। जी हां आपने सही सुना, मुंबई मिरर को दिए हुए एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास ने खुद इस बात का खुलासा किया हुआ है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि साहो के प्री रिलीज बिजनेस में भी प्रभास का 20% हिस्सा है। प्रभास ऐसा करने वाले भारत के पहले एक्टर बने हैं यहां तक कि सलमान खान, शाहरुख खान, रजनीकांत जैसे सुपरस्टार की भी इतनी फीस नहीं है, लेकिन फिल्म देखने के बाद पता चला कि ऊंची दुकान फीका पकवान है साहो .

2. श्रद्धा कपूर : 

फिल्म में श्रद्धा कपूर काफी खूबसूरत दिख रही है और इन्होंने अपना किरदार वाकई में लाजवाब तरीके से निभाया है। पहली बार वह ऐसे किरदार में देखी गई है, लेकिन इन्होंने लोगों के दिल जीत लिए हैं इस फिल्म में काम करने के लिए उनको 7 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

3. अरुण विजय: 

तमिल भाषाओं की फिल्मों के सुपरस्टार अरुण विजय ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिए हैं जी हां वह इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए दिखे हैं। फिल्म में काम करने के लिए उनको तीन करोड़ फीस दी गई है।

4. चंकी पांडे : 

आपको यह जानकर यकीन नहीं होगा, लेकिन यही सच है कि चंकी पांडे इस फिल्म की जान है। जी हां, इन्होंने अपना किरदार बेहद शानदार तरीके से निभाया है। भले ही वह एक कॉमेडियन के तौर पर ज्यादातर फिल्मों में देखे जा चुके हैं और लेकिन विलेन का किरदार इन से अच्छा इस फिल्म में किसी ने भी नहीं निभाया। उनको 1 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

5. जैकी श्रॉफ : 

इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी विलेन का किरदार निभाते हुए दिखे हैं और उन्होंने दो करोड़ रुपए फीस वसूली है।

6. महेश मांजरेकर : 

यह भी इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे है उनको 1.7 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

7. नील नितिन मुकेश

साहो फिल्म में विलेन की कोई कमी नहीं है नील नितिन मुकेश भी एक विलेन के रूप में देखे गए हैं। फिल्म में काम करने के लिए उनको 6 करोड़ दिए गए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: