Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुनिया के सबसे कमाऊ स्टार्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम, एक साल में कमाए इतने करोड़

दुनिया के सबसे कमाऊ स्टार्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम, एक साल में कमाए इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




Akshay-Kumar
अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'मिशन मंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसी के साथ अक्षय के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। दरअसल, हाल ही में विश्व प्रसिद्ध मैगजीन फोर्ब्स ने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 10 स्टार्स की लिस्ट जारी की है। अक्षय इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है। अक्षय दुनिया के सबसे कमाऊ स्टार्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय एक्टर है। लिस्ट में हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन पहले नंबर पर है।

जानिए विस्तार से -

अक्षय ने एक साल में कमाए इतने करोड़
Akshay-Kumar
फोर्ब्स द्वारा जारी की गई ये लिस्ट 1 जून 2018 से 1 जून 2019 के बीच सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स की है। जिसके अनुसार अक्षय ने एक साल में 65 मिलियन डॉलर यानी करीब 466 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फोर्ब्स ने 2019 की हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में अक्षय 33वें नंबर पर थे। वहीं 2018 की लिस्ट में अक्षय 270 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 76वें नंबर पर थे।

शाहरुख और सलमान का नहीं नाम
Akshay-Kumar
अक्षय ने इस मामले में जैकी चैन, ब्रैडली कूपर, एडम सैंडलर, क्रिस इवांस, पॉल रूड और विल स्मिथ जैसे हॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं सलमान ने पिछले साल 257 करोड़ रुपए की कमाई के साथ लिस्ट में 82वां नंबर हासिल किया था। लेकिन अब वे इस लिस्ट में जगह नहीं बना पाए है। जबकि शाहरुख तो पिछले 2 साल से लिस्ट में जगह नहीं बना पा रहे है।

शहीदों के परिवारों तक आर्थिक मदद करते है अक्षय
Akshay-Kumar
अक्षय शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद करते रहते है। एक इंटरव्यू में अक्षय ने इस बारे में बताया था। उन्होंने कहा, 'मुश्किल वक्त में हमें साथ आना चाहिए। आप 2 रुपए से 5 लाख रुपए तक दान कर सकते है। मेरा मानना है की भगवान ने मुझे बहुत कुछ दिया है। इसलिए मैं बिना सोचे दान कर देता हूं। आखिर कहां लेकर जाने है पैसे।'

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: