Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पति की मौत के बाद सड़क पर आ गई थीं रानू मंडल, जानें उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें

पति की मौत के बाद सड़क पर आ गई थीं रानू मंडल (Ranu Mondal) , जानें उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें

<-- ADVERTISEMENT -->




रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल की किस्मत ने ऐसी करवट ली कि किसी को भी यकीन नहीं हुआ। एक वीडियो की वजह से रानू मंडल को बॉलीवुड की फिल्मों में काम मिल गया। आज हर कोई उनकी मधुर आवाज सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि एक समय ऐसा था जब रानू मंडल गुमनामी की जिंदगी जी रही थी। वह रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी जिसके बदले में लोग उन्हें खाने-पीने की चीजें देते थे।
बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट की रहने वाली रानू मंडल की शादी मुंबई के बाबुल मंडल से हुई थी। लेकिन उनके पति की मृत्यु हो गई और वे वापस राणाघाट आ गई। उनके परिवार वालों ने बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं किया। जीवन-यापन करने के लिए उन्होंने रेलवे स्टेशन पर गाना गाना शुरू कर दिया।
मां की हालात को देखते हुए बेटी भी उनसे अलग रहने लगी। शर्मिंदगी की वजह से बेटी ने 10 साल तक अपनी मां से बात नहीं की। रानू बताती हैं कि बचपन से ही वे गाने की शौकीन थी। वह 20 साल की उम्र में एक क्लब में गाती थी। लोग उनको रानू बॉबी कहते थे। उनको अच्छा पैसा भी मिल जाता था। लेकिन परिवार एवं समाज के दबाव के कारण उन्होंने इस काम को छोड़ दिया।
हाल ही में रानू मंडल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें रीनू मंडल लता मंगेशकर जी द्वारा गाया हुआ गाना एक प्यार का नगमा है गा रही थी। ऐसा लग रहा था कि साक्षात लता मंगेशकर गाना गा रही है। फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का गाना तेरी मेरी कहानी हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को दिया है। गाने की शूटिंग हो चुकी है। जल्दी ही रानू मंडल की बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर एंट्री होने जा रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

news

Post A Comment:

0 comments: