Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तारक मेहता की बबीता जी कर रही हैं शो के 21 साल के इस लड़के को डेट, कौन हैं जानकर हैरान रह जाएंगे

तारक मेहता की बबीता जी कर रही हैं शो के 21 साल के इस लड़के को डेट, कौन हैं जानकर हैरान रह जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




आप लोग सब टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा जरूर देखते होंगे। लोगों को इस सीरियल में बबिता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता काफी पसंद आती हैं। लोगों को मुनमुन दत्ता यानी कि बबिता एवं जेठालाल की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। जेठालाल किसी ना किसी बहाने मुनमुन दत्ता को इंप्रेस करते रहते हैं। बता दें कि रियल लाइफ में मुनमुन दत्ता इसी शो के 21 साल के लड़के से इंप्रेस हो गई है और उसे डेट कर रही है। आइए जानते हैं उसके बारे में
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुनमुन दत्ता तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत को डेट कर रही है। राज अनादकत 21 साल के हो गए हैं। बता दें कि इस किरदार को सबसे पहले भव्य गांधी निभाते थे। लेकिन भव्य गांधी ने यह शो छोड़ दिया। इसके बाद राज ने कुछ ही समय में दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। मुनमुन दत्त राज अनादकत पर फिदा हो गई है।
हाल ही में मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। यह तस्वीरें मुनमुन दत्ता की है, जब वे एक साथ आउटिंग के लिए बाहर गए थे। इन दोनों ने एक साथ लंच भी किया। तस्वीरों में आप खुद ही देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे से मस्ती कर रहे हैं। अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों रिलेशनशिप में है। मुनमुन दत्ता 31 साल की हो गई हैं। इन दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है। हालांकि फिल्म एवं टेलीविजन इंडस्ट्री में उम्र का कोई मायने नहीं है। देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह रिलेशनशिप आगे बढ़ पाती है या नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: