Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

25 साल की उम्र में ही विधवा हो गई लीना चंद्रावरकर इस तरह बनीं किशोर कुमार की चौथी पत्नी


<-- ADVERTISEMENT -->




29 अगस्त 1950 को 80 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री लीना चंद्रावरकर का जन्म हुआ था। लीना चंद्रावरकर ने अपनी मनमोहक अदाओं एवं खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया। लीना चंद्रावरकर फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले विज्ञापनों में काम करते थी। सुनील दत्त की वजह से उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम मिला।
leena-chandavarkar
सुनील दत्त एवं लीना चंद्रावरकर एक साथ फिल्म मन की मीत में नजर आए। इसके बाद लीना चंदावरकर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनको कई फिल्मों के ऑफर मिले। लीना चंदावरकर की सोच रूढ़ीवादी थी। इसी कारण उन्होंने कभी भी फिल्मों में बिकनी नहीं पहनी और ना ही कोई हॉट फोटो शूट कराया। उनकी शादी बहुत ही कम उम्र में कर दी गई। लेकिन कुछ ही समय बाद उनके पति की मृत्यु हो गई।
leena-chandavarkar
25 साल की उम्र में लीना चंद्रावरकर विधवा हो गई। कुछ सालों बाद उनकी जिंदगी में किशोर कुमार की एंट्री हुई। इसके बाद लीना चंद्रावरकर को किशोर कुमार से प्यार हो गया। वे उन्हें बेइंतहा मोहब्बत करने लगी। हालांकि इन दोनों की उम्र में 20 साल का अंतर था। किशोर कुमार लीना से 20 साल बड़े थे और उनकी पहले से ही तीन शादियां हो चुकी थी।
leena-chandavarkar
लीना चंद्रावरकर ने अपने पिता के विरुद्ध जाकर किशोर कुमार से शादी की। उस वक्त लीना 37 साल की थी। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम सुमित है। लीना के पति किशोर कुमार शादी के कुछ समय बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह गए। एक बार फिर से लीना विधवा हो गई। वर्तमान में लीना अपने बेटों सुमित एवं अमित के साथ रहती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: