क्यों ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स नहीं करते प्रभास, एक्टर ने खुद बताई वजह - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्यों ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स नहीं करते प्रभास, एक्टर ने खुद बताई वजह

क्यों ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स नहीं करते प्रभास, एक्टर ने खुद बताई वजह

<-- ADVERTISEMENT -->


prabhas and shraddha kapoor
प्रभास साउथ फिल्मों के सबसे लोक्रपिय स्टार्स में से एक है। प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर काफी चर्चा में है। 'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद प्रभास को 'साहो' से काफी उम्मीदें है। वैसे बता दे प्रभास अपने फिल्मी करियर में कई अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर चुके है। जिनमें से कई फिल्मों में उन्होंने लवर बॉय के किरदार भी निभाए है। लेकिन प्रभास कभी फिल्मों में किसिंग सीन्स करते नजर नहीं आए है। हाल ही में प्रभास ने अपने एक इंटरव्यू में इसके पीछे की वजह बताई।

जानिए विस्तार से -

इंटरव्यू में बताई वजह

prabhas and shraddha kapoor
दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रभास से पूछा गया था की वे पर्दे पर किसिंग सीन्स क्यों नहीं देते। इसके जवाब में प्रभास ने कहा की वे ऐसे सीन्स करने में सहज महसूस नहीं करते है। यही वजह है की वे अपनी फिल्मों में रोमांटिक्स सीन्स नहीं रखते है। गौरतलब है की प्रभास स्वभाव से भी काफी शर्मीले है। हालांकि 'साहो' के बाद वे रोमांटिक ड्रामा में भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएगी।

वर्क फ्रंट

prabhas and shraddha kapoor
बता दे प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'साहो' इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। 2 घंटे 51 मिनट की ये फिल्म एक्शन, रोमांस और थ्रिलर से भरपूर है। बता दे फिल्म यूएई में रिलीज हो चुकी है। जहां फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। क्रिटिक्स ने फिल्म को बोरिंग बताया है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर पाती है या नहीं ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: