Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस शख्स का हाथ है रानू मंडल (ranu Mondal) की कामयाबी के पीछे, ऐसे बदली रानू की जिंदगी

इस शख्स का हाथ है रानू मंडल (ranu Mondal) की कामयाबी के पीछे, ऐसे बदली रानू की जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




ranu mandol
रानू मंडल नामक इस महिला को अब पहचान बताने की जरुरत तो नहीं, फिर भी जानकारी के लिए बता दें कि ये वो ही महिला है जिनका रेलवे स्टेशन पर गाया हुआ गाना सोशल मीडिया पर भयानक रूप से वायरल हुआ था। ३० जुलाई को फेसबुक पर लता मंगेशकर का गीत 'एक प्यार का नगमा है', जब रानू मंडल की आवाज़ में अपलोड किया गया तो रानू मंडल की जिंदगी में ऐसा बदलाव आया जिसके बारे में रानू ने कभी सोचा भी नहीं था। रानू का गाना जिसने भी सुना वो यही सोचने लगे कि काश इन्हें हिंदी फिल्मों में गाने का मौका मिलता।
ranu mandol
सोशल मीडिया कैसे किसी इंसान की जिंदगी बदल देता है, इसका जीता जागता उदहारण रानू मंडल है। रानू का गाया हुआ ये गीत बॉलीवुड के सितारों तक पहुंचा, जिसके बाद संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। दरअसल, रानू मंडल को सोशल मीडिया से मिली पहचान के बाद मुंबई के एक रियलिटी शो 'सारेगामा कारवां' में गाने के लिए बुलाया गया, उनका मेकओवर किया गया। ऐसे ही सोनी एंटरटेनमेंट के रियलिटी शो 'सुपर सिंगर' में इन्हें बुलाया गया जहां हिमेश रेशमियां ने इन्हें अपनी फिल्म में एक गाना गाने का मौका दिया।
ranu mandol
मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रानू की बचपन में मुंबई चले जाने के बाद बाबुल मंडल से शादी हो गयी थी। मगर पति के देहांत के बाद रानू वापस पश्चिम बंगाल लौट आयी। लौटने के बाद पैसे के लिए लगातार सड़कों पर और रेलवे स्टेशन पर गाना गाने लगी। तभी भीड़ में से एक शख्स ने इनके गाने की रिकॉर्डिंग कर ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया। उस शख्स का नाम है अतीन्द्र चक्रवर्ती। अतीन्द्र चक्रवर्ती उस समय पश्चिम बंगाल के 'राणाघाट' स्टेशन पर मौजूद थे जहां रानू मंडल गाना गा रही थी। अतीन्द्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया। इसके बाद जो हुआ उससे तो आप सब वाकिब है।
ranu mandol
वीडियो के वायरल होने के बाद रानू को कई संगीतकार और स्टेज शो करने वालों ने संपर्क करने की कोशिश की। रानू जिस समय हिमेश रेशमिया के साथ गाना रिकॉर्ड कर रही थी उस समय उनके साथ स्टूडियों में अतीन्द्र भी मौजूद थे। अतीन्द्र को खुद भी यकीन नहीं हो रहा कि कैसे उनके एक वीडियो ने एक महिला की जिंदगी बदलकर रख दी।
ranu mandol
हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में रानू ने 'तेरी मेरी कहानी' ये गीत गाया है।रानू को मौका देने के लिए अतीन्द्र ने हिमेश रेशमिया का शुक्रिया अदा किया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से अतीन्द्र लगातार रानू के संपर्क में और उनके साथ रहे है। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतीन्द्र राणाघाट में ही रहते है। एक वीडियो के कारण अब रानू की इस नयी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां है। इसी वीडियो ने रानू को अपनी दस साल से बिछड़ी बेटी से भी मिला दिया। वीडियो देखने के बाद उनकी बेटी घर पर जाकर उनसे मुलाक़ात की। इस पर रानू ने कहा कि ये मेरा दूसरा जन्म है और मैं इसे बेहतर बनाने की हर तरह से कोशिश करूंगी।
ranu mandol
दोस्तों, अतीन्द्र जैसे शख्स जिसने इनका वीडियो बनाया और शिखर तक पहुंचने में रानू की मदद की उनके लिए एक सलाम तो बनता है। अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में लिखकर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

news

Post A Comment:

0 comments: