Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तो इस वजह से रेलवे स्टेशन पर गाने को मजबूर थीं रानू मंडल, पहली बार खुद बताए अपने हालात

तो इस वजह से रेलवे स्टेशन पर गाने को मजबूर थीं रानू मंडल, पहली बार खुद बताए अपने हालात

<-- ADVERTISEMENT -->




अपनी मधुर और मीठी आवाज से सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली रानू मंडल को बॉलीवुड में काम मिल गया है। जिन लोगों ने भी स्टेशन पर उनकी आवाज सुनी हर कोई उनकी आवाज का कायल हो गया। रानू मंडल ने लता मंगेशकर द्वारा गाया हुआ गाना एक प्यार का नगमा है गाकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी। इस कारण ही उनको हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में गाना गाने का मौका मिला। आखिर रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना क्यों गाती थी। इस बात का खुलासा हो चुका है। आइए जानते हैं

टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर में बतौर गेस्ट पहुंची रानू मंडल ने कई खुलासे किए। उन्होंने अपनी जिंदगी की कहानी बताईं। रानू मंडल से शो के होस्ट जय भानूशाली ने सवाल किया कि आप रेलवे स्टेशन पर गाना क्यों गात थी।

इसका उत्तर देते हुए रानू मंडल ने कहा कि मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था और ना ही खाने के लिए खाना। इस कारण मुझे रेलवे स्टेशन पर गाना गाना पड़ता था। मैं अपना पेट भरने के लिए गाना गाती थी। लोग मुझे इसके बदले में बिस्किट या अन्य कोई खाने का सामान या फिर पैसे देते थे। बता दे कि तो मैं रानू मंडल ने अलका याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली के सामने अपनी कला का प्रदर्शन किया।

रानू मंडल से प्रभावित होकर ही हिमेश रेशमिया ने उनको अपनी फिल्म का गाना ऑफर कर दिया। बता दें कि एक दिन जब रानू गाना गा रही थी तो एतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक युवक ने उन पर गौर किया। उन्होंने रानू मंडल का वीडियो बना लिया और फेसबुक अकाउंट से पोस्ट कर दिया। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ और रानू मंडल रातों-रात लोकप्रिय हो गईं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: