Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'वॉर' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन का है डबल डोज

'वॉर' (War-Trailer-Out) का एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन का है डबल डोज

<-- ADVERTISEMENT -->




war-trailer-out
'सुपर 30' फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीतने के बाद ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी दमदार एक्शन करते हुए दिखेंगे। बता दे की फिल्म का ट्रेलर कुछ मिनटों पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब तक लाखों लोग देख भी चुके हैं। फिल्म को काफी लाइक मिल रहा है। ऐसे में हम अंदाजा लगा सकते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धमाका कर सकती है। पिछले काफी दिनों से इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर चर्चे हो रहे थे आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है।
war-trailer-out
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होने वाली है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस काफी उतावले हो रहे हैं। आपको बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत से ही फिल्म में एक्शन का डबल डोज देखने को मिला है और टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते हुए नजर आए दोनों के बीच काफी लड़ाई देखने को मिल रही है और कुल मिलाकर ट्रेलर एक्शन और एडवेंचर से भरपूर है। सिनेमेटोग्राफी इतनी कमाल की है कि मूवी का एक-एक विजुअल दर्शकों का दिल जीत लेगा, इसकी झलक हम ट्रेन में देख ही चुके हैं अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा तो हमारी पोस्ट में आप ट्रेलर देख सकते हैं।

एक फिल्म के लिए मिले 4 एक्शन डायरेक्टर्स

war-trailer-out
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की गई है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो माने जाते हैं, इसकी वजह से इन दोनों को हायर किया गया इसके अलावा चार एक्शनडायरेक्टर को भी हायर किया गया है। फिल्म को बनाने में मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से लड़ते दिखेंगे।
war-trailer-out
टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन के अलावा वाणी कपूर भी इस फिल्म में लीड रोल में है और ट्रेलर में वह आइटम नंबर करते हुए भी नजर आई थी। हो सकता है कि रितिक और टाइगर फिल्म में डांस करते हुए भी नजर आया, क्योंकि दोनों कमाल के डांसर भी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: