Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

350 करोड़ में बनी साहो, इस बजट में 10 से ज्यादा फिल्में कर लेते आयुष्मान खुराना

350 करोड़ में बनी साहो, इस बजट में 10 से ज्यादा फिल्में कर लेते आयुष्मान खुराना

<-- ADVERTISEMENT -->




ayushman khurana
सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' का दर्शक बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपए है। 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मो में से एक है। लेकिन 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी या नहीं, ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। लेकिन दिलचस्प बात ये है की 'साहो' के बजट में आयुष्मान खुराना 10 से ज्यादा फिल्में कर लेते। क्योंकि उनकी हर फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपए से 30 करोड़ रुपए के बीच होता है।

जानिए विस्तार से -

कम बजट की होती है आयुष्मान की फिल्में
ayushman khurana
आयुष्मान खुराना ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपना नाम कर लिया है। आयुष्मान हर साल 1 से ज्यादा फिल्में करते है। सबसे बड़ी बात ये है की आयुष्मान की फिल्में कम बजट की होती है। आयुष्मान की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। वहीं आयुष्मान की कुछ फिल्में तो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल है।

आयुष्मान ने दी है ये सुपरहिट फिल्में
ayushman khurana
आयुष्मान को बॉलीवुड में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन उन्होंने कम समय में ही उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में कर ली है। इन फिल्मों में आयुष्मान की एक्टिंग और फिल्मों का कंटेंट भी लोगो को खूब पसंद आया है। आयुष्मान ने 'आर्टिकल 15', 'बधाई हो', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'विक्की डोनर' और 'बरेली की बर्फी' जैसी कम बजट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था।

आयुष्मान की फिल्म ने जीते 3 नेशनल अवॉर्ड
ayushman khurana
आयुष्मान की फिल्म 'अंधाधुन' ने इस साल 3 नेशनल अवॉर्ड जीते है। इस फिल्म का बजट महज 25 करोड़ रुपए था। वहीं कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' का बजट तो महज 18 करोड़ रुपए था। आयुष्मान एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देते जा रहे है। सफलता और स्टारडम के मामले में वे प्रभास को भी टक्कर देते है। इस हिसाब से 'साहो' के बजट में आयुष्मान 10 से ज्यादा फिल्में कर सकते है।

आयुष्मान और प्रभास
ayushman khurana
जहां प्रभास फैंटेसी से भरी ग्रैंड फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीत रहे है। वहीं आयुष्मान आयुष्मान कॉन्सेप्ट बेस्ड और रियल कंटेंट वाली फिल्मों के लिए लोकप्रिय है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की 'साहो' के जरिए प्रभास अपने आप को बॉक्स ऑफिस का बादशाह साबित कर पाते है या नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: