अजब पत्नी की गजब कहानी,पति के बेइंतहा प्यार से हुई तंग तो मांग लिया तलाक ! - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजब पत्नी की गजब कहानी,पति के बेइंतहा प्यार से हुई तंग तो मांग लिया तलाक !

अजब पत्नी की गजब कहानी,पति के बेइंतहा प्यार से हुई तंग तो मांग लिया तलाक !

<-- ADVERTISEMENT -->


अभी तक आपने पति-पत्नी के बीच प्यार कम होने की वजह से तलाक के मामले सुने होंगे। लेकिन यूएई में पति पत्नी के प्यार और तलाक से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति से तलाक के लिए ऐसी वजह बताई जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। महिला का कहना है कि उसके पति उससे ज्यादा प्यार करते हैं। जिससे उभरकर वह तलाक लेना चाहती है। इस कपल की शादी को केवल अभी तक 1 साल हुआ है।

फुजेरा की शरिया कोर्ट में महिला ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है। अखबार खलीज टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो महिला अपने पति से ज्यादा प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पाई। इसलिए उसने अपने पति से तलाक का फैसला किया। कोर्ट में महिला ने कहा "वह मुझ पर कभी चिल्लाता नहीं है। और ना ही उसने मुझे कभी उदास होने दिया है।" महिला का कहना है कि मैं इतने ज्यादा प्यार से परेशान हो गई हूं। वह मेरी घर की सफाई में भी मदद करता है। कभी-कभी मेरे लिए खाना भी बनाता है।

यहां तक कि 1 साल की शादी में हमारे बीच कभी झगड़ा भी नहीं हुआ है। अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पति ने उसे इतना प्यार किया और उसके प्रति इतना उदार रहा कि पत्नी को लगा कि उनकी जिंदगी नरक बन गई है। महिला ने कोर्ट में आगे कहा कि मैं कि मेरे रोमांटिक पति से मैं लड़ाई करने के लिए तड़प रही हूं। वह मुझे माफ कर देता है और इसके साथ-साथ मेरे ऊपर तो होगी बरसात कर देता है। मैं उसके साथ बहस करना चाहती हूं ! मुझे बिना किसी मुश्किल की जिंदगी नहीं चाहिए। ऐसी जिंदगी नहीं चाहिए जिसमें मेरा पति मेरी हर आज्ञा का पालन करता हो। 

इसके बाद महिला के पति ने कोर्ट में अपनी सफाई में कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। बल्कि मैं एक परफेक्ट और आदर्श पति बनना चाहता था। पति ने कोर्ट से भी अपील की है कि उसकी पत्नी को केस वापस लेने के लिए कहा जाए। इस शख्स ने कहा 1 साल में किसी शादी पर फैसला सुनाना ठीक नहीं है। हर कोई अपनी गलतियों से सीखता है। कोर्ट ने पति पत्नी को आपसी मतभेद सुलझाने के लिए कहा है। समाचार में दिखाईं गई अभी तस्वीरें काल्पनिक हैं। महिला की बात से आप कितने सहमत हैं। क्या पति-पत्नी में झगड़ा जरूरी है। इस खबर पर आप अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। साथ ही बड़ी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करना बिल्कुल मत बोलिए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Lifestyle

Post A Comment:

0 comments: