Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों मे आते ही रूतबा बदल गया इस अभिनेत्री का, न्यू हेयरस्टाइल मे लगी बला की खूबसूरत

फिल्मों मे आते ही रूतबा बदल गया इस अभिनेत्री का, न्यू हेयरस्टाइल मे लगी बला की खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




टेलीविजन इंडस्ट्रीज पर धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड मे भी कामयाबी के झंडे गाढ़ रही मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नही है। सबको पता है मौनी को लोग नागिन के नाम से भी पुकारते है क्योंकि टीवी की दुनिया मे मौनी को 'नागिन' सीरियल से ही प्रसिद्धि हासिल हुई थी।
mouni rai

टेलीविजन पर तो ये अभिनेत्री अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है। और अब मौनी अपना पूरा फोकस बॉलीवुड मे अपना सफल करियर बनाने के लिए कर रही है। मौनी ने एक साल पहले ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड मे डेब्यू कर लिया था। अभी उन्होंने हिंदी की ज्यादा फिल्मों मे काम नही किया है।
mouni rai

इस साल मौनी राय, जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' मे भी अभिनय करती हुई नजर आई थी। बॉलीवुड मे अभी नई अभिनेत्रियों मे शामिल मौनी का रूतबा दो फिल्मों के बाद पूरी तरह से बदल चुका है। और अब वह आएं दिन मीडिया द्वारा सुर्खियों मे बनी रहती है। हाल ही मे मौनी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।
mouni rai

मौनी रॉय का एयरपोर्ट लुक हमेशा शानदार होता है। और इस बार वह न्यू हेयरस्टाइल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई। तस्वीरों मे साफ देख सकते है मौनी घुंघराले बालों मे और ब्लैक कलर के कपड़ों मे कमाल की खूबसूरत लग रही है। मौनी का ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वाक्य मे ये नई अभिनेत्री एयरपोर्ट लुक से कहर ढा रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: