Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रमोशन के दौरान ऐसे लुक में नजर आई नुसरत, आयुष्मान के साथ मिलकर लगाए ठुमके

प्रमोशन के दौरान ऐसे लुक में नजर आई नुसरत, आयुष्मान के साथ मिलकर लगाए ठुमके

<-- ADVERTISEMENT -->




एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना अपने फैंस के लिए जल्द ही 'ड्रीम गर्ल' फिल्म में नजर आने वाले हैं। इन दिनों फिल्म के प्रमोशन पर काफी जोर दिया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर वाकई में एंटरटेनमेंट से भरपूर है और बता दे कि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं इसकी वजह से आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री नुसरत भरुचा फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं।

प्रमोशन के दौरान नुसरत भरूचा बिल्कुल ही देसी अवतार में नजर आई थी और इन्होंने कैमरे के सामने ठुमके भी लगाए। नुसरत ऐसे लुक में भी काफी हॉट नजर आ रही है यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है। ड्रीम गर्ल फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर है।

एकता कपूर ने कहा था कि, 'मैंने डायरेक्टर राम शांडिल्य की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे दिमाग सबसे पहले सिर्फ आयुष्मान का ही चेहरा सामने आया, और मुझे ऐसा लगा कि यह किरदार आयुष्यमान के अलावा कोई नहीं निभा पाएगा।

आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरूचा, मनजोत सिंह, अरबाज खान, अभिषेक बनर्जी, सुमोना चक्रवर्ती जैसी स्टार कास्ट नजर आने वाली है। ट्रेलर को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला है और अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहती है या नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: