अक्षय के बेटे आरव ने किया ऐसा काम, गर्व किए बिना नहीं रह सकीं ट्विंकल खन्ना - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय के बेटे आरव ने किया ऐसा काम, गर्व किए बिना नहीं रह सकीं ट्विंकल खन्ना

अक्षय के बेटे आरव ने किया ऐसा काम, गर्व किए बिना नहीं रह सकीं ट्विंकल खन्ना

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी अक्षय कुमार अपने नेक कामों तो कभी फिल्मों की वजह से। हाल ही में अक्षय कुमार के बेटे आरव ने जो काम किया है, वह बहुत ही नेक दिल है। अगर आप जान लेंगे कि आरव ने क्या किया है तो आपको भी गर्व होगा। अक्षय कुमार ने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ी है।
आप लोग इस बारे में जानते होंगे कि अक्षय कुमार बहुत ही अच्छे शेफ थे। एक्टिंग करने से पहले वे होटल में काम करते थे। अक्षय को इस मामले में टक्कर देने के लिए उनका बेटा भी आ चुका है। हाल ही में आरव ने अपनी फैमिली के लिए लंच मील एवं डेसेर्ट तैयार किया। इन शानदार पलों की तस्वीरें खुद आरव की मां यानी कि ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।
उन्होंने आरव की कुकिंग स्किल्स के बारे में भी बताया। तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा कर मेरा बेटा आरव खुद डिनर और डेसेर्ट बनाता है। मेन्यू में मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकाडो सलाद, चिकन स्क्यूवर्स और चॉकलेट शफल। बता दें कि आरव 16 साल के हो गए हैं और वे लंदन में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। ट्विंकल एवं आरव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं क्योंकि उनकी मां अपने बेटे के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।
हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई जो दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में है। अक्षय कुमार सर्वाधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं की फोर्ब्स की सूची में चौथे पायदान पर है। इस मामले में अक्षय कुमार ने सलमान खान को पीछे छोड़ दिया। सलमान टॉप टेन में भी शामिल नहीं है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: