Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ की पहली पत्नी से शादी करने वाले थे रवि शास्त्री, सगाई के बाद इस कारण टूटा था रिश्ता

सैफ की पहली पत्नी से शादी करने वाले थे रवि शास्त्री, सगाई के बाद इस कारण टूटा था रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->


शुक्रवार के दिन भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच का ऐलान किया गया। कपिल देव की अध्यक्षता वाली कमेटी ने प्रेस कांफ्रेंस में यह घोषणा की कि रवि शास्त्री साल 2021 के T-20 वर्ल्ड कप तक भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बने रहेंगे। रवि शास्त्री एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बन गए हैं। इस मौके पर हम आपको रवि शास्त्री से जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
रवि शास्त्री अपने अफेयर की वजह से कई बार सुर्खियों में छाए रहे। रवि शास्त्री की शादी होने से पहले उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि रवि शास्त्री और सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह एक-दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते थे। अमृता सिंह अक्सर स्टेडियम में रवि शास्त्री को चीयर करते हुए नजर आती थी।
इन दोनों की पहली मुलाकात के बाद ही नजदीकियां बढ़ गई। यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। बात शादी तक पहुंच गई। इन दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली। 1986 में इन दोनों की सगाई हुई थी। लेकिन किसी वजह से इन दोनों की सगाई टूट गई और शादी नहीं हो पाई। रवि शास्त्री ने कहा था कि मैं किसी एक्ट्रेस को वाइफ नहीं बनाना चाहता क्योंकि मैं क्रांतिकारी हूं। मैं यह मानता हूं कि पत्नी की पहली जिम्मेदारी घर होना चाहिए।
वही अमृता अरोड़ा ने इस बात पर कहा कि मैं अपने करियर के चलते रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा सकती। लेकिन आगे चलकर मैं फुल टाइम और पत्नी बन जाऊंगी। रवि शास्त्री का नाम इसके अलावा डिंपल कपाड़िया और नम्रता कौर के साथ भी जोड़ा गया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: