Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरुण जेटली का बॉलीवुड से ऐसा रहा कनेक्शन, अमिताभ-धर्मेंद्र समेत इन स्टार्स के साथ देखें तस्वीरें

अरुण जेटली का बॉलीवुड से ऐसा रहा कनेक्शन, अमिताभ-धर्मेंद्र समेत इन स्टार्स के साथ देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भारत के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार के दिन 66 साल की उम्र पर निधन हो गया। दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। डॉक्टर्स के मुताबिक रात के वक्त उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई। रात के वक्त उनके पेट में संक्रमण फैल गया। हमने काफी प्रयास किए। लेकिन उनको बचा नहीं सके। बॉलीवुड के सितारों ने अरुण जेटली की मौत पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका अरुण जेटली के साथ बहुत ही गहरा संबंध था। आइए जानते हैं

अमिताभ बच्चन 
बॉलीवुड केमहानायक अमिताभ बच्चन का अरुण जेटली के साथ संबंध बहुत ही अच्छा था। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन और अरुण जेटली आपस में बात कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

जया बच्चन
इस तस्वीर में जेटली साहब अभिषेक बच्चन की पत्नी जया बच्चन एवं बहू ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई दे रहे हैं। अरुण जेटली और जया बच्चन एक-दूसरे से बात कर रह हैं। जबकि ऐश्वर्या राय दूसरी तरफ देख रही हैं।

लता मंगेशकर
इस तस्वीर में आपको साफ-साफ दिख रहा है कि अरुण जेटली भारत की जानी-मानी गायिका लता मंगेशकर को नमस्कार कर रहे हैं। लता मंगेशकर भी उनके नमस्ते कर रही हैं।

धर्मेंद्र
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का रिश्ता बहुत ही गहरा था। इस तस्वीर में दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: