Box Office: 11वें दिन 'बाटला हाउस' की कमाई में आया भारी उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़ - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Box Office: 11वें दिन 'बाटला हाउस' की कमाई में आया भारी उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Box Office: 11वें दिन 'बाटला हाउस' की कमाई में आया भारी उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->


निखिल आडवाणी के निर्देशन पर बनी फिल्म 'बाटला हाउस' स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों के बीच भरपूर पसंद किया गया है। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर बाटला हाउस छप्पर फाड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर और रवि किशन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

अगर हम बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दसवे दिन शनिवार को बाटला हाउस का कलेक्शन 6.58 करोड़ रहा था तो वहीं रविवार के दिन सुबह के शोज की ऑक्युपेंसी 25% से 30% देखने को मिली थी तो वही आफ्टरनून में 40% से 45% देखने को मिली और रात को ऑक्युपेंसी में बढ़ोतरी दर्ज हुई है। इसी को ध्यान में रखते हुए ट्रेड पंडितों के मुताबिक बाटला हाउस 11 दिन रविवार को 7.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर सकती है हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अब तक यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 84.07 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है तो वही वर्ल्ड वाइड 109 करोड़ का बिजनेस हो चुका है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है।

फिल्म की स्टारकास्ट ने काफी शानदार एक्टिंग की है जॉन अब्राहम ने पुलिस का किरदार निभाया है तो वही मृणाल ठाकुर उनकी बीवी का किरदार निभा रही है। रवि किशन ने भी दिल जीत लेने वाली एक्टिंग की है। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला और इसी का नतीजा कलेक्शन में भी देखने को मिल रहा है। क्रिटिक्स के द्वारा काफी अच्छे रिव्यू भी मिले और वर्ड ऑफ माउथ प्रमोशन का भी फायदा मिल रहा है।

यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अभी तक अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, लेकिन आने वाले सप्ताह में कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आने वाली है और इसमें कोई दो राय भी नहीं है, क्योंकि 'साहो' और 'अम्मा की बोली' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली है। अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन कैसा रहेगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: