Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आ गया रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का पूरा गाना, देंखे तेज़ी से वायरल हुई वीडियो

आ गया रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का पूरा गाना, देंखे तेज़ी से वायरल हुई वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




लोगों को हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का गाना तेरी मेरी कहानी का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि इस गाने को रानू मंडल ने गाया है। आप लोग रानू मंडल को अच्छी तरह से जानते होंगे। रानू मंडल स्टेशन पर गाना गाती थी जिसके बदले में उनको लोग खाने की चीजें देते थे। लेकिन एक वीडियो की बदौलत रानू मंडल की किस्मत बदल गई और उनको बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला।
ranu-mondal-latest-full-song-releaseरानू मंडल ने बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में एंट्री ली। रानू मंडल की आवाज बहुत ही मधुर है। लोग उनके दीवाने हो गए हैं। हिमेश रेशमिया ने ही उनको अपनी फिल्म का गाना ऑफर किया। काफी दिन पहले ही गाने की रिकॉर्डिंग पूरी कर ली गई। जब स्टूडियो में रानू मंडल यह गाना गा रही थी तो हिमेश रेशमिया ने छोटी सी वीडियो बनाकर अपने अकाउंट पर पोस्ट कर दी। इसके बाद वीडियो ने तहलका मचा दिया।
ranu-mondal-latest-full-song-release
लोग पूरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का पूरा गाना तेरी मेरी कहानी सामने आ चुका है। हिमेश रेशमिया डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं। रानू मंडल ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में यह गाना गाया है। नीचे दी गई वीडियो में आप पूरा गाना सुन सकते हैं।


बता दें कि रानू मंडल को इस गाने के बाद कई बड़े ऑफर मिल चुके हैं। सलमान खान ने रानू मंडल को ₹5500000 की कीमत का घर गिफ्ट में दिया है एवं उनको अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग का गाना भी ऑफर किया है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी उनको ऑफर मिलने लगे हैं। कपिल शर्मा ने कहा कि मैं जल्दी उनको अपने शो पर ले कर आऊंगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: