Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, आवाज इतनी मीठी कि रातों रात हुई वायरल

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, आवाज इतनी मीठी कि रातों रात हुई वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




ranu mondal latest pic
इन दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल खूब वायरल हो रही है। बात ये है कि इनकी आवाज इतनी मीठी और मधुर हैं जो कि लता मंगेशकर जी से मिलती हैं। सोशल मीडिया पर इनका गाया हुआ गाना भी खूब वायरल हुआ। इन्होनें एक प्यार का नगमा हैं गाना गाया। अब इनको हिमेश रेशमिया बॉलीवुड मे आये हैं। हिमेश की फिल्म के लिये इन्होनें अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया है।
ranu mondal latest pic
हिमेश रेशमिया ने अपनी आगामी फिल्म हैपी हार्डी के लिये इनसे तेरी मेरी गाना रिकॉर्ड किया है।हिमेश रेशमिया ने कहा कि एक बार सलमान के पापा सलीम सर ने मुझे कहा था कि यदि कभी भी तुम्हे कोई भी टेलन्ट दिखे तो उसे खुद से दर मत जाने देना।हिमेश रेशमिया ने कहा कि रानू जी मुझे एक दैवीय शक्ती के रूप में मिली है।रानू जी को मुझे ईश्वर ने गिफ्ट दिया है।मेरी फिल्म के गाने से उन्हे हर जगह पहचान मिलेगी।
ranu mondal latest pic
रानू जी स्टेशन पर भिख मांग कर अपने परिवार का गुजारा करती थी।एक बार ऐसे ही इनकी आवाज का 30 सैकेण्ड का वीडियो वायरल हो गया और वो रातों रात स्टार बन गई।वाकई में रानू जी की आवाज बहुत ही प्यारी हैं। दुनिया में ऐसे ना जाने कितने टेलन्ट छुपे हुए हैं बस उन्हे बाहर लाने की कोशिश की जानी चाहिए।दोस्तों आप जरुर सुनना रानू मंडल का गाना, बहुत ही प्यारी आवाज है, सुनकर कम्मेंट करके जरुर बताना।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Society

Post A Comment:

0 comments: