Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में आने से पहले होटल में काम करती थी ये अभिनेत्री, सिर्फ 3 फिल्मों से मचा चुकी है तहलका

बॉलीवुड में आने से पहले होटल में काम करती थी ये अभिनेत्री, सिर्फ 3 फिल्मों से मचा चुकी है तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->




वाणी कपूर ने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि वह बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं कर पाई हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की कर ली है। वे दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। बॉलीवुड के अलावा वाणी कपूर ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया। आज वाणी कपूर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1988 को हुआ था। इस पोस्ट में हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
वाणी कपूर के पिता शिव कपूर का दिल्ली में फर्नीचर एक्सपोर्ट का काम है। इसके अलावा वे एक एनजीओ भी चलाते हैं। शिव कपूर यह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने। वाणी कपूर की मम्मी डिम्पी कपूर स्कूल टीचर थी। लेकिन अब वे मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करती है। वाणी कपूर की एक बड़ी बहन भी है जिसका नाम नूपुर है और उसकी शादी हो चुकी है। वो होलैंड में रहती है।
वाणी कपूर ने कहा था कि मेरे पिता यह मानते थे कि लड़कियों की जल्दी ही शादी कर देनी चाहिए जिससे उनका घर बस जाए। मेरी बड़ी बहन की शादी 18 साल की उम्र में ही कर दी गई। लेकिन मैं ऐसा नहीं चाहती थी। मेरे पिता नहीं चाहते थे कि मैं मॉडल बनूं। लेकिन मेरी मां ने सपोर्ट किया और पापा को राजी करने में सहायता की।
वाणी कपूर ने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से टूरिज्म में बैचलर डिग्री हासिल की। इसके बाद उन्होंने जयपुर के ओबेरॉय होटल्स एंड रिजॉर्ट में में इंटर्नशिप की। वे बाद में आईटीसी के होटल में काम करने लगी। उन्होंने वहां पर कई दिनों तक काम किया। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू दिया। बॉलीवुड में वाणी कपूर की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: